comscore
News

आसुस ने Max Pro M2 के लिए शुरू किया एंड्रॉइड 9 पाई beta टेस्टिंग प्रोग्राम, ऐसे करें रजिस्टर

अब यूजर्स इस Beta प्रोग्राम को अपने स्मार्टफोन में इंस्टॉल कर इसे टेस्ट कर सकते हैं।

asus zenfone max pro m2 review ui

आसुस ने पिछले साल जेनफोन Max Pro M2 को लॉन्च किया था। लॉन्च के समय कंपनी ने वादा किया था कि स्मार्टफोन स्टॉक एंड्रॉइड के साथ आएगा और कंपनी इसके लिए समय से अपडेट रिलीज करती रहेगी। ऐसा लग रहा है कि कंपनी अपने वादे को निभाने के लिए काफी गंभीर है। आसुस ने Beta पावर यूजर प्रोग्राम की घोषणा की है, जो यूजर्स को एंड्रॉइड पाई Beta का अर्ली एक्सेस देगा।

इससे कंपनी फीडबैक और जानकारी इक्ट्ठा कर बेहतर स्टेबल वर्जन बना सकती है। इस लेटेेस्ट पाई Beta की रिलीज के बाद कंपनी अपने सभी यूजर्स के लिए स्टेबल OTA अपडेट रिलीज करेगी। यह Beta प्रोग्राम अब जेनफोन Max Pro M2 के यूजर्स के लिए ओपन हो गया है।

अब यूजर्स इस Beta प्रोग्राम को अपने स्मार्टफोन में इंस्टॉल कर इसे टेस्ट कर सकते हैं। कंपनी का कहना है कि यूजर्स इसे इंस्टॉल करते वक्त इसकी अनस्टेबिलिटी का ध्यान रखें। हम आपको इसे अपनी सेकंड्री डिवाइस में इंस्टॉल करने की सलाह देंगे, क्योंकि शुरुआती स्टेज में इस beta वर्जन में कई बग्स हो सकते हैं।

आपको बता दें कि इसे अपनी डिवाइस में इंस्टॉल करने के लिए आपको अपना IMEI, सीरियल नंबर और फोन का मौजूदा फर्मवेयर नंबर आसुस के साथ शेयर करना होगा। इसके लिए आप http://asus.in/beta-testing/ इस लिंक पर जाके beta टेस्टिंग के लिए साइनअप कर सकते हैं। रजिस्टर करने के बाद आसुस अपने उन यूजर्स को इमेल के जरिए सुचित करेगा, जो इस टेस्टिंग के लिए चुनें जाएंगे।

You Might be Interested

Asus Zenfone Max Pro M2

12999

Android 8.1 Oreo
Qualcomm Snapdragon 660
Dual - 12MP + 5MP
  • Published Date: February 4, 2019 9:26 AM IST