comscore
News

आसुस Max Pro M2 के लिए रिलीज हुई नई FOTA अपडेट

अपडेट स्मार्टफोन के लिए कैमरा ऑप्टिमाइजेशन के साथ ऑडियो परफॉर्मेंस में भी सुधार लाती है।

asus zenfone max pro m2 review ui

आसुस ने हाल ही में अपने दो स्मार्टफोन जेनफोन मैक्स M2 और जेनफोन मैक्स प्रो M2 लॉन्च किए थे। अब कंपनी ने इसमें से एक स्मार्टफोन जेनफोन मैक्स प्रो M2 के लिए एक नई अपडेट रोल-आउट करनी शुरू कर दी है। आसुस ने कहा है कि कंपनी मैक्स प्रो M2 के लिए एक नई FOTA अपडेट वर्जन नंबर IN-15.2016.1811.177 के साथ रोल-आउट की है। कंपनी ने इस अपडेट का ऑफिशियल चेंजलॉग भी शेयर किया है।

हाल ही में कंपनी ने अपने दो स्मार्टफोन्स जेनफोन 5 और जेनफोन मैक्स प्रो M1 को भी एक नई अपडेट रोल-आउट की थी और अब कंपनी कुछ हफ्तों पहले लॉन्च हुए जेनफोन मैक्स प्रो M2 को भी नई अपडेट दे रही है। इससे यह बात साफ हो गई है कि आसुस सॉफ्टवेयर अपडेट के मामले में नोकिया और शाओमी जैसी कंपनियों को टक्कर देने की तैयारी कर चुकी है।

चेंजलॉग की बात करें तो अपडेट स्मार्टफोन के लिए कैमरा ऑप्टिमाइजेशन के साथ ऑडियो परफॉर्मेंस में भी सुधार लाती है। कंपनी ने इस अपडेट के जरिए डिवाइस के फिंगरप्रिंट और टच फर्मवेयर में भी सुधार किए हैं। अपडेट ‘Display Edge’ में भी सुधार लेकर आती है।

आखिर में आसुस में इस अपडेट के जरिए स्मार्टफोन के लिए सिक्योरिटी पैच को भी अपडेट किया है। यह FOTA अपडेट डिवाइस के लिए नवंबर 2018 सिक्योरिटी पैच लेकर आती है।

  • Published Date: December 28, 2018 9:58 AM IST