comscore Asus ने Zenfone 6 की बैटरी को किया टीज, OnePlus 7 में शामिल छोटी बैटरी को लेकर साधा निशाना | BGR India
News

Asus ने Zenfone 6 की बैटरी को किया टीज, OnePlus 7 में शामिल छोटी बैटरी को लेकर साधा निशाना

इससे पहले कंपनी द्वारा रिलीज किए गए टीजर में कंपनी ने कंफर्म किया था कि Asus ZenFone 6 में 3.5mm के ऑडियो जैक के साथ ट्रिपल स्लॉट (सिम कार्ड + सिम कार्ड + माइक्रोएसडी कार्ड), नोटिफिकेशन लाइट, और स्मार्ट- की (Smart Key) होंगी।

Asus Zenfone 6 Teaser

Asus अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन Zenfone 6 आज लॉन्च करने वाला है। यह लॉन्च इवेंट स्पेन में भारतीय समय अनुसार रात 11:30 बजे लॉन्च होगा। अब लॉन्च से पहले आसुस इंडिया ने अपने ट्विटर अकाउंट में इस अपकमिंग लेटेस्ट फ्लैगशिप का एक नया टीजर पोस्ट किया है। टीजर में Asus ने अपने स्मार्टफोन का डिजाइन दखाया है। इतना ही नहीं, कंपनी ने इस टीजर में OnePlus को भी टारगेट किया है। ट्वीट की कैप्शन में “5000 > 1+7+3700, so why choose ordinary when you can #DefyOrdinary? #ZenFone6” लिखा गया है। इस टेक्स्ट को देख कर साफ पता चलता है कि कंपनी OnePlus के द्वारा मंगलवार को लॉन्च की गई OnePlus 7 सीरीज को निशाना बना रही है।

इससे साफ पता चलता है कि आसुस अपने अपकमिंग फ्लैगशिप Zenfone 6 को 5,000mAh बैटरी के साथ लॉन्च करने वाला है। इसके डिजाइन की बात करें तो ट्वीट में दिए गए पोस्टर को देख कर पता चलता है कि स्मार्टफोन बेजल-लैस और नॉच-लैस डिस्प्ले के साथ आएगा। इसके अलावा इसमें पावर बटन और वॉल्यूम बटन के अलावा एक तीसरा बटन भी देखने को मिलता है।

फिलहाल इस बारे में किसी प्रकार की जानकारी नहीं है कि यह तीसरा बटन किस काम आएगा। या तो यह बटन अलर्ट स्लाइडर हो सकता है या ऐसा हो सकता है कि इस बटन में कंपनी ने कोई डिजिटल एसिस्टेंट दिया हो। इस टीजर में स्मार्टफोन की तस्वीर नहीं दी गई है, इसलिए हम इस बात को पक्के तौर पर नहीं कह सकते हैं कि इसमें होल-पंच कैमरा दिया गया है या नहीं।

इससे पहले कंपनी द्वारा रिलीज किए गए टीजर में कंपनी ने कंफर्म किया था कि Asus ZenFone 6 में 3.5mm के ऑडियो जैक के साथ ट्रिपल स्लॉट (सिम कार्ड + सिम कार्ड + माइक्रोएसडी कार्ड), नोटिफिकेशन लाइट, और स्मार्ट- की (Smart Key) होंगी। फिलहाल अभी ये सामने नहीं आ पाया है कि इस फोन में दी गई स्मार्ट-की (Smart Key) कैसे काम करेगी। हो सकता है ये गूगल असिसटेंट के लिए दी गई हो।

Asus के अपकमिंग स्मार्टफोन की पूरी स्पेसिफिकेशंस फिलहाल सामने नहीं आई है। रूमर्स की मानें तो Asus ZenFone 6 में फुल-HD+ (1080×2340 पिक्सल) स्क्रीन होगी जिसका आस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 होगा। ये स्मार्टफोन 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

You Might be Interested

Asus ZenFone 6

15999

Android OS, v4.3 (Jelly Bean), upgradable to v4.4.2 (KitKat)
Dual-core 2 GHz
13 MP, 4128 x 3096 pixels, autofocus, LED flash
  • Published Date: May 16, 2019 1:24 PM IST