comscore
News

Asus ROG गेमिंग स्मार्टफोन भारत में सितंबर में हो सकता है लॉन्च

आसुस ROG गेमिंग स्मार्टफोन में 6-इंच फुल एचडी+ डिस्प्ले एमोलेड पैनल है।

dav

ताइवान की स्मार्टफोन कंपनी आसुस जल्द ही भारतीय मार्केट में अपना गेमिंग फ्लैगशिप स्मार्टफोन आसुस ROG लॉन्च करेगी। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को COMPUTEX 2018 से कुछ दिन पहले ही लॉन्च किया था। हालांकि The Mobile Indian की रिपोर्ट के मुताबिक आसुस इस स्मार्टफोन को भारतीय मार्केट में सितंबर में लॉन्च कर सकती है। आसुस ROG गेमिंग स्मार्टफोन में 6-इंच फुल एचडी+ डिस्प्ले एमोलेड पैनल है जो 90Hz फ्रेश रेट के साथ आ रहा है। आसुस के इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 845एसओसी ऑक्टो कोर सीपीयू के साथ है।

इसके अलावा इसमें एड्रीनो 630जीपीयू है। ROG गेमिंग स्मार्टफोन 8जीबी रैम और 512जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आ रहा है। फोन में 4,000mAh की बैटरी है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन में आसुस हाइपरचार्ज टेक्नोलॉजी को दिया है। कंपनी का दावा है कि यह स्मार्टफोन 33 मिनट में 60% चार्ज हो जाता है। फोन एंड्रॉइड 8.1 ओरियो बेस्ड है जो आसुस ZEN UI के साथ आ रहा है।

कंपनी ने इसके बैक पर ड्यूल कैमरा सेटअप दिया है। इसमें एक सेंसर 12-मेगापिक्सल और दूसरा सेंसर 8-मेगापिक्सल का है। फोन में सेल्फी के लिए 8-मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में वाई-फाई, ब्लूटूथ, यूएसबी टाइप सी पोर्ट और 3.5mm हेडफोन जैक है। फोन में इसके अलावा स्टीरियो फ्रंट फायरिंग स्पीकर्स हैं।

  • Published Date: June 18, 2018 6:00 PM IST
  • Updated Date: June 19, 2018 8:25 AM IST