comscore
News

आसुस ने भारत में ROG गेमिंग स्मार्टफोन किया लॉन्च, जानें प्राइस स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

कंपनी ने भारत में इस स्मार्टफोन को 69,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया है।

Asus ROG Phone front

ताइवान की कंपनी आसुस ने लंबे वक्त के बाद आखिरकार भारत में अपना ROG फोन लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने भारत में इस स्मार्टफोन को 69,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया है और यह फोन फ्लिपकार्ट एक्सक्लूसिव होगा। आज (29 नवंबर) से ही यह फोन फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए अवेलेबल होगा। कंपनी ने इसके साथ ही कई लॉन्च ऑफर्स भी पेश किए हैं। इन ऑफर्स में नो कॉस्ट EMI शामिल है। सभी डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर 6, 9 और 12 महीने के लिए नो कॉस्ट EMI का ऑप्शन मिल रहा है। 

इस स्मार्टफोन को खासतौर पर गेमिंग लवर्स को देखते हुए तैयार किया गया है। आप इस फोन में Fortnite और PUBG Mobile जैसे गेम्स बिना किसी परेशानी के खेल सकते हैं। कंपनी ने इसके साथ कई एसेसरीद भी लॉन्च की है। इसमें प्रोफेशनल डिक 5,499 रुपये, गेमवाइस (जॉयस्टिक) 5,499 रुपये, ट्विनव्यू डॉक 21,999 रुपये, डेस्कटॉप डॉक 12,999 रुपये और ROG फोन केस 2,499 रुपये में मिल रहा है।     

स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स
आसुस ROG गेमिंग स्मार्टफोन में 6-इंच फुल एचडी+ डिस्प्ले एमोलेड पैनल है जो 90Hz फ्रेश रेट के साथ आ रहा है। आसुस के इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 845एसओसी ऑक्टो कोर सीपीयू है। फोन में 8जीबी रैम के साथ 128 GB स्टोरेज है। माइक्रोएसडी कार्ड का ऑप्शन फोन में नहीं है।फोन में 4,000mAh की बैटरी है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन में आसुस हाइपरचार्ज टेक्नोलॉजी को दिया है। कंपनी का दावा है कि यह स्मार्टफोन 33 मिनट में 60% चार्ज हो जाता है। फोन एंड्रॉइड 8.1 ओरियो बेस्ड है जो आसुस ZEN UI के साथ आ रहा है।

कंपनी ने इसके बैक पर ड्यूल कैमरा सेटअप दिया है। इसमें एक सेंसर 12-मेगापिक्सल और दूसरा सेंसर 8-मेगापिक्सल का है। फोन में सेल्फी के लिए 8-मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में वाई-फाई, ब्लूटूथ, यूएसबी टाइप सी पोर्ट और 3.5mm हेडफोन जैक है। फोन में इसके अलावा स्टीरियो फ्रंट फायरिंग स्पीकर्स हैं। फोन में 4,000mAh बैटरी है और यह एंड्रॉइड 8.1 ओरियो बेस्ड skinned वर्जन पर चलता है।

  • Published Date: November 29, 2018 1:02 PM IST