comscore
News

Asus आज भारत में लॉन्च करेगा गेमिंग स्मार्टफोन, ऐसे देखें लॉन्च इवेंट

आसुस का ROG फोन भारत में फ्लिपकार्ट पर एक्सक्लूसिव होगा।

dav

ताइवान की कंपनी आसुस आज भारत में अपना ROG फोन लॉन्च कर रही है। हाई एंड स्मार्टफोन खासतौर पर गेमर्स को देखते हुए तैयार किया गया है। इस स्मार्टफोन को रिपब्लिक ऑफ गेमर्स ब्रांड के तहत पेश किया जाएगा। रिपब्लिक ऑफ गेमर्स लैपटॉप और एसेसरीज के लिए काफी पॉप्युलर है।

आसुस का ROG फोन भारत में फ्लिपकार्ट पर एक्सक्लूसिव होगा। कंपनी इस स्मार्टफोन का प्राइस काफी अग्रेसिव रख सकती है। आसुस इस इवेंट का लाइव स्ट्रीम भी करेगी। आप नीचे दिए गए वीडियो पर क्लिक करके लाइव इवेंट देख सकते हैं।

यह इवेंट आज 12:00PM पर शुरू होगा। कंपनी इस फोन को पहले ही चीन के मार्केट में लॉन्च कर चुकी है।

Asus ROG फोन स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

आसुस ROG गेमिंग स्मार्टफोन में 6-इंच फुल एचडी+ डिस्प्ले एमोलेड पैनल है जो 90Hz फ्रेश रेट के साथ आ रहा है। आसुस के इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 845एसओसी ऑक्टो कोर सीपीयू है। फोन में 8जीबी रैम के साथ 512 GB स्टोरेज है। फोन में 4,000mAh की बैटरी है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन में आसुस हाइपरचार्ज टेक्नोलॉजी को दिया है। कंपनी का दावा है कि यह स्मार्टफोन 33 मिनट में 60% चार्ज हो जाता है। फोन एंड्रॉइड 8.1 ओरियो बेस्ड है जो आसुस ZEN UI के साथ आ रहा है।

कंपनी ने इसके बैक पर ड्यूल कैमरा सेटअप दिया है। इसमें एक सेंसर 12-मेगापिक्सल और दूसरा सेंसर 8-मेगापिक्सल का है। फोन में सेल्फी के लिए 8-मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में वाई-फाई, ब्लूटूथ, यूएसबी टाइप सी पोर्ट और 3.5mm हेडफोन जैक है। फोन में इसके अलावा स्टीरियो फ्रंट फायरिंग स्पीकर्स हैं।

  • Published Date: November 29, 2018 9:59 AM IST