comscore
News

18 अक्टूबर को अमेरिका में लॉन्च होगा Asus ROG

यह गेमिंग स्मार्टफोन 6 इंच AMOLED फुल HD+ स्क्रीन के साथ आएगा।  स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर दिया जाएगा।

dav

ताइवान-बेस्ड आसुस ने इस साल के शुरुआत में पहला गेमिंग स्मार्टफोन Asus ROG लॉन्च किया था। अब यह गेमिंग स्मार्टफोन अमेरिका में पेश होने जा रहा है। आसुस 18 अक्टूबर को इस गेमिंग स्मार्टफोन को अमेरिका में लॉन्च कर रहा है। कंपनी ने इसके लिए मीडिया इनवाइट भेजना शुरू कर दिया है। कंपनी ने इस गेमिंग स्मार्टफोन को लॉन्च करने के लिए न्यूयॉर्क में एक इवेंट रखा है।

फीचर्स
यह गेमिंग स्मार्टफोन 6 इंच AMOLED फुल HD+ स्क्रीन के साथ आएगा।  स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर दिया जाएगा। यह स्मार्टफोन 8 जीबी रैम के साथ आएगा। आसुस का यह फोन दो इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन के साथ आएगा। यह फोन 128 जीबी व 512 जीबी इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट में आएगा।

इस स्मार्टफोन के बैक में 12 मेगापिक्सल Sony IMX363 f/1.7 प्राइमरी सेंसर दिया जाएगा। इसमें 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेसंर दिया जाएगा। फोन में सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा।

Asus ROG फोन में  स्पेशल X मोड होगा। यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 8.1 ऑरियो ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करेगा। इस स्मार्टफोन में 4,000mAh की बैटरी दी जाएगी। इसमें ASUS HyperCharge फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी दी जाएगी। यह फोन 30 मिनट में 60 फीसदी चार्ज हो जाएगा। कहा जा रहा है कि अमेरिका में यह फोन Razer Phone को कड़ी टक्कर देगा।

  • Published Date: October 4, 2018 2:43 PM IST