comscore
News

आसुस 17 अक्टूबर को लॉन्च करेगा दो नए जेनफोन स्मार्टफोन!

आसुस जेनफोन मैक्स प्रो M1 का अफोर्डेबल लाइट मॉडल भी लॉन्च कर सकता है, जो रेडमी 6 सीरीज को टक्कर देगा।

asus--zenfone-aunch-invite-delhi

आसुस ने 17 अक्टूबर को होने वाले इवेंट के लिए मीडिया इनवाइट भेज दिए हैं। खबरें हैं कि इस इवेंट में लेटेस्ट जेनफोन को लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि अभी तक इस बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है कि आसुस किस फोन को इवेंट में लॉन्च करेगी। लेकिन लीक्स पर विश्वास किया जाए तो इस इवेंट में Asus Zenfone Max Pro M1 की सफलता के बाद दो आसुस जेनफोन स्मार्टफोन को लॉन्च किया जा सकता है।
कंपनी ने अप्रैल में आसुस Zenfone Max Pro M1 को पेश किया था और तभी से स्मार्टफोन को मार्केट में काफी सफलता मिली है। खबरें यह भी है कि आसुस जेनफोन मैक्स प्रो M1 का अफोर्डेबल लाइट मॉडल भी लॉन्च कर सकता है, जो रेडमी 6 सीरीज को टक्कर देगा।

हाल में रशिया में Eurasian Economic Commission पर Asus Zenfone Max Pro M2, और Zenfone Max M2 को भी स्पॉट किया गया था। ये दोनों स्मार्टफोन ZB633KL और ZB631KL के नाम से स्पॉट हुए थे। इनके सर्टिफिकेशन से पता चला था कि ये डिवाइस एंड्रॉइड 8.0 ओरियो पर ऑपरेट होंगे। अभी तक Asus Zenfone Max M2 और Zenfone Max Pro M2 की स्पेसिफिकेशंस क्या होंगी इस बारे में किसी भी प्रकार की जानकारी नहीं मिल पाई है।

खबरों के मुताबिक Zenfone Max Pro M2 को 6जीबी और 8जीबी रैम वेरिएंट में पेश किया जा सकता है। फोन में Snapdragon 660 SoC दिया जा सकता है। दोनों स्मार्टफोन नॉच स्टाइल और 18:9 फुल स्क्रीन साइज के साथ आ सकते हैं। दोनों स्मार्टफोन के बैक पर ड्यूल कैमरा सेटअप हो सकता है। दूसरी कनेक्टिविटी के लिए फोन में ड्यूल SIM card slots, 4G LTE VoLTE HD voice calling, Wi-FI, Bluetooth और GPS जैसे फीचर हो सकते हैं। स्मार्टफोन के बारे में ज्यादा जानकारी 17 अक्टूबर को हाने वाले इवेंट में ही मिल पाएगी।

You Might be Interested

Asus Zenfone Max Pro (M1)

10999

Android Oreo
Snapdragon 636 octa-core SoC
Dual Cameras - 13MP + 5MP
Xiaomi Redmi 6

7999

Android 8.1 Oreo (MIUI 10)
MediaTek Helio P22 octa-core SoC
Dual 12MP + 5MP
Xiaomi Redmi 6A

5999

Android 8.1 Oreo (MIUI 10)
MediaTek Helio A22 quad-core SoC
13MP
  • Published Date: October 14, 2018 2:07 PM IST