comscore
News

ASUS ZenFone 5 Lite स्मार्टफोन 6-इंच स्क्रीन और स्नैपड्रैगन SoC के साथ हो सकता है लॉन्च

माना जा रहा है कि ZenFone 5 स्मार्टफोन को ZenFone 5 Lite मिड-रेंज फोन के नाम से हाल ही में रूस में सर्टिफाई किया गया है।

  • Published: January 15, 2018 11:05 AM IST
asus zenfone 4 selfie dual cam rear camera

साल 2017 में ASUS ने Asus ZenFone 4 सीरीज को लॉन्च करने में कई महीनों की देरी की थी। वहीं, ASUS के सीईओ Jerry Shen ने पिछले साल सितंबर में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने पुष्टि की थी कि Asus ZenFone 5 सीरीज स्मार्टफोन्स मार्च 2018 के शुरूआती दिनों में लॉन्च किया जाएगा। माना जा रहा है कि ZenFone 5 स्मार्टफोन को ZenFone 5 Lite मिड-रेंज फोन के नाम से हाल ही में रूस में सर्टिफाई किया गया है।

Mobiltelefon की रिपोर्ट के मुताबिक, स्मार्टफोन के सर्टिफिकेशन से पता चला है कि इस फोन का मॉडल नंबर ZC600KL है। वहीं, “KL” पुष्टि करता है कि इस स्मार्टफोन को स्नैपड्रगन चिपसेट और LTE कनेक्टिविटी सपोर्ट के साथ पेश किया जा सकता है। मॉडल नंबर में मौजूद “60” नंबर बताती है कि यह 6-इंच के डिसप्ले के साथ पेश किया जाएगा। वहीं, इस बात की कोई पुष्टि नहीं है कि क्या इस स्मार्टफोन में 18:9 एस्पेक्ट रेशियो को सपोर्ट करेगा की नहीं।

वहीं, अभी यह स्पष्ट नहीं है कि ताइवान तकनीक कंपनी अगले महीने मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) 2018 तकनीक शो में ZenFone 5 लाइनअप को पेश करेगी या नहीं। एक संभावना है कि कंपनी स्मार्टफोन के नए ZenFone 5 सीरीज को पेश करने के लिए एक लॉन्च इवेंट का आयोजन कर सकती है। उम्मीद की जा रही है कि आने वाले हफ्तों में आगामी ASUS फोन पर अधिक जानकारी सामने आ सकती है।

हाल ही में Asus Zenfone Max Plus (M1) स्मार्टफोन लॉन्च किया है। Asus Zenfone Max Plus (M1) में 5.7-इंच की IPS FHD+ 1080×2160 पिक्सल की 18:9 एस्पेक्ट रेशियो वाली डिसप्ले मौजूद है। इसके अलावा इसमें आपको एक मीडियाटेक MT6750T प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा इसमें 2जीबी रैम और 3जीबी रैम ऑप्शन में मिल रहा है। स्मार्टफोन में एक ड्यूल कैमरा सेटअप 16+8MP दिया गया है। इसके अलावा इसमें आपको एक 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी मिल रहा है।

  • Published Date: January 15, 2018 11:05 AM IST