comscore
News

Asus ZenFone 5Z स्मार्टफोन 4 जुलाई को इस समय होगा फ्लिपकार्ट पर ऑफिशियल लॉन्च

Asus ZenFone 5Z स्मार्टफोन Zenfone 5 सीरीज का प्रीमियम डिवाइस होगा।

asus-zenfone-5z-india-launch

Asus ने इस साल हुए MWC 2018 में सबसे पहले अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन ZenFone 5 को लॉन्च किया था। यह डिवाइस Zenfone 5 सीरीज का सबसे प्रीमियम डिवाइस है। वहीं, अब इस डिवाइस को भारत में लॉन्च के साथ ही सेल के लिए पेश किया जा सकता है। फ्लिपकार्ट ने अपने पेज पर इस डिवाइस को लेकर जानकारी दी है कि स्मार्टफोन 4 जुलाई को दोपहर 12:30 बजे ऑफिशियल तौर पर पेश किया जाएगा।

उम्मीद की जा रही है कि डिवाइस लॉन्च के साथ ही सेल के लिए एक्सक्लूसिव फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध हो जाएगा। इससे पहले फ्लिपकार्ट ने कैप्शन के साथ एक टीजर पोस्ट किया था जिसमें लिखा है – “फ्लैगशिप रिडिफाइंड। जल्द आ रहा है। #OnlyOnFlipkart”। फिलहाल फोन की कीमत, उपलब्धता को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है।

Asus ZenFone 5Z की स्पेसिफिकेशंस

अगर बात करें स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन्स की तो इसमें 6.2-इंच की फुल HD+ एज-टू-एज डिस्प्ले दिया गया है। इसके साथ ही यह क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट के साथ 8GB रैम से लैस है। साथ ही स्मार्टफोन में 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है।

फोटोग्राफी के लिए Asus ZenFone 5Z में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन के बैक में एक 12-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मौजूद है। वहीं, वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए फोन में 8-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। डिवाइस में फेस अनलॉक फीचर भी दिया गया है।

कनेक्टिविटी फीचर में 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटूथ वी5.0, एनएफसी, जीपीएस/ ए-जीपीएस, एफएम रेडियो और यूएसबी टाइप-सी शामिल हैं। वहीं, पावर बैकअप के लिए फोन में 3,300एमएएच की बैटरी दी गई है।

  • Published Date: June 27, 2018 12:24 PM IST