comscore
News

आसुस Zenfone 5Z की कीमत में हुई 8,000 रुपये की कटौती, जानें नई कीमत

स्मार्टफोन 8,000 रुपये के डिस्काउंट के बाद अब केवल 24,999 रुपये की कीमत में मिल रहा है।

asus zenfone 5z review front 2

Photo Credit - Rehan Hooda


नया साल शुरू होने के साथ कई स्मार्टफोन कंपनियां सेल के जरिए स्मार्टफोन्स पर डिस्काउंट दे रही है या स्मार्टफोन की कीमतों में कटौती कर रही है। इन कंपनियों में आसुस भी शामिल है। कंपनी ने फ्लिपकार्ट में चल रही आसुस डेज सेल में कई स्मार्टफोन पर भारी डिस्काउंट की पेशकश की है। इनमें से सबसे बड़ी डील कंपनी के फ्लैगशिप Zenfone 5Z पर मिल रही है। कंपनी ने स्मार्टफोन की कीमत में भारी कटौती की है।

स्मार्टफोन 8,000 रुपये के डिस्काउंट के बाद अब केवल 24,999 रुपये की कीमत में मिल रहा है। यह कीमत 6 जीबी रैम वेरिएंट की है। वहीं स्मार्टफोन का 8 जीबी रैम वेरिएंट 28,999 रुपये की कीमत में बेचा जा रहा है। इसके अलावा ग्राहक स्मार्टफोन की खरीद पर नो-कॉस्ट EMI का फायदा भी उठा सकते हैं। फ्लिपकार्ट पर चल रही यह सेल 11 जनवरी यानी कल तक चलेगी।

आपको याद दिला दें कि आसुस जेनफोन 5Z में 6.2इंच FHD+ डिस्प्ले 19:9 एस्पेक्ट रेश्यो के साथ आ रहा है। फोन में बेजल लैस स्क्रीन और नॉच है। यह स्मार्टफोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845SoC ऑक्टा कोर प्रोसेसर के साथ आ रहा है। इसमें हाइब्रिड सिम स्लॉट है, जिससे फोन की स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है। फोन के बैक पर ड्यूल कैमरा सेटअप है जिसमें से पहला सेंसर 12मेगापिक्सल का और दूसरा सेंसर 8मेगापिक्सल का है।

फोन में वाइट एंगल लेंस भी है। सेल्फी के लिए फोन में 8मेगापिक्सल का कैमरा है। Zenfone 5Z में 3,300mAh की बैटरी है जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है और यह एंड्रॉइड ओरियो बेस्ड ZenUI पर ऑपरेट होता है। फोन के बैक पर फिंगरप्रिंट सेंसर है। इसके अलावा फोन को फेस से भी अनलॉक किया जा सकता है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में ब्लूटूथ , 4G LTE, ड्यूल सिम कार्ड स्लॉट, Wi-Fi, GPS और USB Type-C पोर्ट है।

  • Published Date: January 10, 2019 4:17 PM IST