comscore
News

आसुस Zenfone 6 बैक में तीन कैमरों के साथ 14 मई को होगा लॉन्च!

इस स्मार्टफोन से जुड़ा एक विज्ञापन MWC 2019 में एक मैग्जीन में देखने को मिला है।

  • Published: February 25, 2019 11:57 AM IST
asus-zenfone-6-may-launch-teaser

ताइवान की कंपनी आसुस Zenfone 5Z के अपग्रेडेड वर्जन पर काम कर रही है। इससे पहले आसुस जेनफोन 6 की कई लीक इमेज को ऑनलाइन स्पॉट किया जा चुका है। अब इस स्मार्टफोन से जुड़ा एक विज्ञापन MWC 2019 में एक मैग्जीन में देखने को मिला है। इससे पता चलता है कि आसुस Zenfone 6 को स्पेन, वेलेसिना में 14 मई को लॉन्च करेगा। आसुस ने अभी तक इस स्मार्टफोन से जुड़े कोई इनविटेशन को ऑफिशियल नहीं भेजा है। इसके अलावा कंपनी ने स्मार्टफोन से जुड़ा कोई ऑफिशियल टीजर भी रिलीज नहीं किया है।
GSMArena की रिपोर्ट के मुताबिक मैग्जीन में इस स्मार्टफोन के विज्ञापन में “Defy Ordinary” का स्लोगन लिखा हुआ है। इससे पता चलता है कि Zenfone 6 में स्लाइडर पॉप अप सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। इस डिवाइस के बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिए जाने की संभावना जताई जा रही है।

Asus Zenfone 5z स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

आसुस जेनफोन 5Z में 6.2इंच FHD+ डिस्प्ले 19:9 एस्पेक्ट रेश्यो के साथ आ रहा है। फोन में बेजल लैस स्क्रीन और नॉच है। यह स्मार्टफोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845SoC ऑक्टा कोर प्रोसेसर के साथ आता है। इसमें हाइब्रिड सिम स्लॉट है, जिससे फोन की स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है। फोन के बैक पर ड्यूल कैमरा सेटअप है जिसमें से पहला सेंसर 12मेगापिक्सल का और दूसरा सेंसर 8मेगापिक्सल का है।

फोन में वाइट एंगल लेंस भी है। सेल्फी के लिए फोन में 8मेगापिक्सल का कैमरा है। Zenfone 5Z में 3,300mAh की बैटरी है जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है और यह एंड्रॉइड ओरियो बेस्ड ZenUI पर ऑपरेट होता है। फोन के बैक पर फिंगरप्रिंट सेंसर है। इसके अलावा फोन को फेस से भी अनलॉक किया जा सकता है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में ब्लूटूथ , 4G LTE, ड्यूल सिम कार्ड स्लॉट, Wi-Fi, GPS और USB Type-C पोर्ट है।

  • Published Date: February 25, 2019 11:57 AM IST