comscore Asus Zenfone 9 की कीमत और स्पेसिफिकेशन लॉन्च से पहले लीक, 16GB RAM समेत मिलेंगी कई खूबियां
News

Asus Zenfone 9 की कीमत और स्पेसिफिकेशन लॉन्च से पहले लीक, 16GB RAM समेत मिलेंगी कई खूबियां

Asus Zenfone 9 स्मार्टफोन लॉन्च होने से पहले ही इसके सभी स्पेसिफिकेशन लीक हो गए हैं। साथ ही साथ डिवाइस की कीमत का खुलासा भी हो गया है।

Asus Zenfone 9

Image: Asus


Asus Zenfone 9 स्मार्टफोन कल यानी 28 जुलाई को लॉन्च होने वाला है। लॉन्चिंग से पहले ऑनलाइन इसके स्पेसिफिकेशन लीक हो गए हैं। हाल में इसे Norwegian वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है। लिस्टिंग में फोन के खास स्पेसिफिकेशन के साथ-साथ प्राइज डिटेल और इमेज भी सामने आई है। रिपोर्ट की मानें तो फोन 16GB तक RAM और दमदार प्रोसेसर से लैस होगा। डिटेल में जानने के लिए नीचे पढ़ें। Also Read - Asus ने भारत में लॉन्च किए 3 नए लैपटॉप, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

Asus Zenfone 9 की कीमत

GsmArena की रिपोर्ट के अनुसार, Norwegian लिस्टिंग की मानें तो Asus Zenfone 9 को NOK 8,000 (लगभग 64,500 रुपये) में लॉन्च किया जा सकता है। यह इसके 8GB RAM के साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत है। Also Read - 16GB RAM, 120Hz डिस्प्ले और 50MP कैमरा के साथ ASUS Zenfone 9 लॉन्च, तस्वीरों में देखें First Look

इसके अलावा फोन के 8GB RAM के साथ 256GB स्टोरेज वाले वेरिएंट को NOK 8,800 (लगभग 70,000 रुपये) में उतारा जा सकता है। वहीं, इसके टॉप वेरिएंट की कीमत NOK 9,500 (लगभग 77,000 रुपये) होने की उम्मीद है। टॉप वेरिएंट 16GB RAM और 256GB स्टोरेज से लैस होगा। Also Read - Snapdragon 8+ Gen 1 चिपसेट के साथ लॉन्च हुआ ASUS Zenfone 9, जानें कीमत और बाकी सभी डिटेल

लिस्टिंग के मुताबिक, कंपनी अपने इस अपकमिंग स्मार्टफोन को कई कलर ऑप्शन Midnight Black, Moonlight White, Sunset Red और Starry Blue में लॉन्च करेगी। हालांकि, कंपनी ने अभी इस संबंध में कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है। सटीक जानकारी तो लॉन्चिंग के समय यानी 28 जुलाई को पता चलेगी।

Asus Zenfone 9 में मिल सकते हैं ये स्पेसिफिकेशन

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो लिस्टिंग में बताया गया है स्मार्टफोन में Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर मिलेगा। इसमें 5.92 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा। इसका रिफ्रेश रेट 120Hz होगा। हैंडसेट Gorilla Glass Victus प्रोटेक्शन के साथ आता है।

फोटोग्राफी के लिए इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलने की उम्मीद है। इसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा और 12MP का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर शामिल है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए डिवाइस के फ्रंट में 12MP का फ्रंट कैमरा मिल सकता है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 5G, Wi-Fi 6E, Bluetooth v5.2, NFC और GNSS जैसे ऑप्शन मिलेंगे। इसमें 3.5mm का हेडफोन जैक, USB 3.0 Type-C पोर्ट दिया जा सकते हैं। फिलहाल स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में इतनी ही जानकारी है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: July 27, 2022 3:10 PM IST



new arrivals in india