comscore असुस Zenfone Live रियल-टाइम ब्यूटीफिकेशन फीचर के साथ भारत में हुआ लॉन्च, कीमत: 9,999 रुपए | BGR India
News

असुस Zenfone Live रियल-टाइम ब्यूटीफिकेशन फीचर के साथ भारत में हुआ लॉन्च, कीमत: 9,999 रुपए

असुस Zenfone Live स्मार्टफोन रियल टाइम ब्यूटीफिकेशन तकनीक से लैस दुनिया का पहला स्मार्टफोन है।

asus-zenfone-live-announced

ताइवान की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी असुस ने आज भारत में ZenFone Live (ZB501KL) को लॉन्च किया। ZenFone Live स्मार्टफोन को फरवरी में अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पेश करने के बाद कंपनी ने अब इसे भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस फोन को 9,999 रुपए की कीमत में लॉन्च किया है। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन की खासियत इसमें उपलब्ध रियल टाइम ब्यूटीफिकेशन तकनीक है। आज से यह फोन देश के सभी ई-कॉमर्स वेबसाइट और ऑफलाइन स्टोर्स पर सेल के लिए उपलब्ध हो जाएगा।

यह फोन शिमर गोल्ड, रोज पिंक और नेवी ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध कराया जाएगा। अगर इस फोन की यूएसपी के बारे में बात करें तो फोन में f/2.0 अपर्चर, ऑटो-फोक्स और एलईडी फ्लैश के साथ 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं, असुस इस फोन को दुनिया का पहला स्मार्टफोन बता रही है, जिसमें एक रियल-टाइम ब्यूटिफिकेशन कैमरा है। ब्यूटीलाइव एप एक लाइव स्ट्रीमिंग एप है, जिससे रियल-टाइम में ही दाग-धब्बों को दूर किए जा सकते है।

zenfone

यह फीचर खासतौर पर उस समय काम आएगा जब फेसबुक, यूट्यूब जैसी दूसरी सोशल मीडिया साइट पर लाइव स्ट्रीमिंग की जा रही होगी। इस स्मार्टफोन में बिल्ट-इन एमईएमएस माइक्रोफोन हैं जो बैकग्राउंड में आनी वाले शोर को खत्म करता है।

आपको बता दें कि फोन के फ्रंट कैमरा में 2X लाइट सेंसिटिविटी 1.4um पिक्सल लेंस साइज के साथ दी गई है, इसमें आपको एक सॉफ्ट-लाइट LED फ्लैश भी मिल रही है जिससे आपके स्किन टोन न्यूरल रहे और ड्यूल MEMS माइक्रोफोन के साथ फिट हो जाए, ये बैकग्राउंड में चल रही नॉइज को भी डिटेक्ट कर सकता है।

zenfone 1

असूस Zenfone Live स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन
असुस ZenFone Live (ZB501KL) मैटल यूनिबॉडी के साथ आता है। इसमें 5-इंच का एचडी डिसप्ले गिया है जो कि 2.5डी कर्व्ड ग्लास से लैस है। इसके साथ ही इसमें 1.4 गीगाहर्ट्ज क्वालकॉम स्नैपड्रगन 400 एसओसी और 2जीबी रैम है। इसके साथ ही यह स्मार्टफोन 16जीबी स्टोरेज ऑप्शन के साथ आता है। इंटरनल स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। असुस इसके साथ 100जीबी गूगल ड्राइव पर फ्री स्टोरेज दे रहा है वह भी दो साल के लिए।

फोटोग्राफी के लिए फोन में 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। साथ ही वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 5-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इसके साथ ही फोन में आपको एक 2,650एमएएच क्षमता की बैटरी दी गई है।

  • Published Date: May 24, 2017 2:57 PM IST
  • Updated Date: May 24, 2017 4:33 PM IST