comscore
News

आसुस Zenfone Max M2 और Max Pro M2 को कई सुधारों के साथ मिल रही है नई अपडेट

घोषणा के मुताबिक, FOTA अपडेट आने वाले कुछ दिनों में रोल-आउट करनी शुरू कर दी जाएगी।

asus zenfone max pro m2 review cameras

Asus ने अपने हाल ही में लॉन्च किए दों स्मार्टफोन्स जेनफोन मैक्स M2 और मैक्स Pro M2 के लिए नई FOTA अपटडेट के रोल-आउट की घोषणा की है। नई अपडेट जेनफोन Max M2 के लिए सिस्टम वर्जन नंबर 15.2016.1812.145 लेकर आती है और साथ ही Max Pro M2 के लिए वर्जन 15.2016.1812.179 लेकर आती है। कंपनी ने दोनों स्मार्टफोन के लिए इस अपडेट में होने वाले बदलावों का एक चेंजलॉग भी दिया है।

अपडेट दोनों ही स्मार्टफोन्स के लिए दिसंबर 2018 सिक्योरिटी पैच लेकर आती है। साथ ही दोनों डिवाइस के लिए कैमरा में भी कई सुधार किए गए हैं। जेनफोन Max M2 यूजर्स के लिए कैमरा में खास तौैर पर ज्यादा बदलाव किए गए हैं। Max M2 के रियर कैमरा की परफॉर्मेंस को पहले से ज्यादा बेहतर किया गया है और अब यूजर्स फ्रंट कैमरा से वीडियो रिकॉर्डिंग करते समय EIS (इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेबलाइजेशन) का फायदा उठा सकते हैं।

सॉफ्टवेयर अपडेट में फिंगरप्रिंट दर्ज कराने के तरीके को भी पहले से बेहतर किया गया है। जेनफोन Max Pro M2 की बात करें तो स्मार्टफोन के कैमरा इंटरफेस में अपडेट्स की गई है। इसके अलावा स्मार्टफोन के टचस्क्रीन फर्मवेयर, ऑपरेटिंग सिस्टम में टेक्स्ट ट्रांसलेशन में भी सुधार किए गए हैं।

घोषणा के मुताबिक, FOTA अपडेट आने वाले कुछ दिनों में रोल-आउट करनी शुरू कर दी जाएगी। ऐसा हो सकता है कि अपडेट पार्ट्स में रोल-आउट की जाए, जिसका मतलब है कि इसे सभी यूनिट्स तक पहुंचने में थोड़ा वक्त लग सकता है। ऐसा करने से कंपनी को अपडेट में आने वाले बग्स और समस्याओं का पहले ही पता चल जाता है। अगर कोई बड़ी समस्या आती है तो कंपनी अपडेट को रोक कर उसमें सुधार कर अपडेट को दोबारा रिलीज करती है।

  • Published Date: January 8, 2019 9:52 AM IST