comscore
News

ताइवान के सर्टिफिकेशन पोर्टल में लिस्ट हुआ आसुस Zenfone Max M2, जल्द होगा लॉन्च

अफवाहों की माने तो स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 636 SoC के साथ आ सकता है, जो Max Pro M1 और शाओमी रेडमी नोट 5 प्रो में दिया गया है।

Asus Zenfone Max M1 (11)

Image Credit: Rehan Hooda


आसुस ने इस साल भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में काफी सफलता हासिल की है। कंपनी ने इस साल बेहतरीन स्मार्टफोन पेश किए हैं, जिनमें जेनफोन 5Z और अफोर्डेबल जेनफोन मैक्स प्रो M1 शामिल हैं। इस स्मार्टफोन के पॉप्युलर होने के पीछे इनकी काफी कम कीमत के साथ इनमें शामिल बेहतरीन हार्डवेयर और फीचर्स है। यहीं कारण है कि आसुस भारत में अफोर्डेबल स्मार्टफोन सेगमेंट में अपनी पकड़ बना चुकी कंपनी शाओमी से सीधी टक्कर लेने में कामयाब भी रहा है।

आपको बता दें कि कंपनी Max Pro M1 के अपग्रेड वर्जन Max Pro M2 को 11 दिसंबर को इंडोनेशिया में लॉन्च करने के लिए तैयार है। अब इस स्मार्टफोन के टोन-डाउन (लाइट) वेरिएंट Zenfone Max M2 को ताइवान के NCC सर्टिफिकेशन पोर्टल में देखा गया है। हालांकि इस लिस्टिंग में स्मार्टफोन को लेकर ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन, इससे यह बात पक्की हो गई है कि स्मार्टफोन जल्द ही लॉन्च होने वाला है।

सर्टिफिकेशन के अलावा, अफवाहों की माने तो स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 636 SoC के साथ आ सकता है, जो Max Pro M1 और शाओमी रेडमी नोट 5 प्रो में दिया गया है। एेसा माना जा रहा है कि स्मार्टफोन में 6-इंच Full HD+ डिस्प्ले होगी और यह 4 जीबी रैम और 6 जीबी रैम वेरिएंट में पेश किया जा सकता है। स्टोरेज की बात करे तो स्मार्टफोन में 64 जीबी और 128 जीबी स्टोरेज अॉप्शन हो सकती है।

जैसा की हम सभी जानते है कि जेनफोन की Max लाइनअप अपनी बड़ी बैटरी के लिए जानी जाती है, इसलिए एेसा हो सकता है कि स्मार्टफोन 5,000mAh बैटरी के साथ लॉन्च हो। इसके अलावा स्मार्टफोन के डिजाइन के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

  • Published Date: November 22, 2018 4:37 PM IST