comscore
News

Asus ZenFone Max Pro M1 के इन दो वेरिएंट को मिला ये अपडेट

Asus Zenfone Max Pro M1 के 3GB और 4GB रैम वेरिएंट को EIS वीडियो का सपोर्ट मिल रहा है।

asus-zenfone-max-pro-m1-stock-image

Asus ने बुधवार को दिल्ली में आयोजित किए गए एक इवेंट के दौरान 10,000 रुपये से नीचे के सेगमेंट में दो नए स्मार्टफोन्स को पेश किया था। यह स्मार्टफोन Zenfone Lite L1और Zenfone Max M1 है। वहीं, लॉन्च के दौरान कंपनी ने ZenFone Max Pro M1 के 3जीबी और 4जीबी रैम वेरिएंट के लिए EIS सपोर्ट की घोषणा की गई है।

ताइवाइन की कंपनी ने इस अपडेट को डिवाइस में कैमरा सॉफ्टवेयर और बायोमेट्रिक में सुधार के लिए पेश किया गया है। ZenFone Max Pro M1 को इस साल अप्रैल में लॉन्च किया गया था।

नई दिल्ली में जेनफोन लॉन्च इवेंट में Asus ने इस बात की भी घोषणा की है कि कंपनी ने अब तक ZenFone Max Pro M1 के एक मिलियन (10 लाख से अधिक) से अधिक यूनिट सेल किए हैं। इसके अलावा ZenFone Max Pro M1 के 6जीबी वेरिएंट के लिए EIS वीडियो सपोर्ट 12 अक्टूबर को रोलआउट किया गया था।

Asus Zenfone Max Pro M1 की स्पेसिफिकेशंस

Asus Zenfone Max Pro M1 को एज-टू-एज डिस्प्ले के साथ पेश किया गया था। इसमें 5.99-इंच फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है, जिसमें 18:9 एस्पेक्ट रेश्यो है। इसके साथ ही यह क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 636 ऑक्टा-कोर एसओसी पर बेस्ड है। इसकी स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है। साथ ही इसमें ड्यूल सिम कार्ड, वाई-फाई, ब्लूटूथ और फेस अनलॉक का ऑप्शन दिया गया है।

पावर बैकअप के लिए फोन में मौजूद 5,000mAh बैटरी को लेकर कंपनी का दावा है कि यह 30 मिनट से भी कम समय में फुल चार्ज हो जाएगी। फोटोग्राफी के लिए फोन में ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। इसके बैक में एक 13-मेगापिक्सल कैमरा और 5-मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर मौजूद है। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए फोन में 8-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फ्रंट कैमरा में सॉफ्ट एलईडी फ्लैश सपोर्ट मौजूद है।

  • Published Date: October 18, 2018 12:37 PM IST