comscore
News

Asus ZenFone Max Pro M2 लॉन्च से पहले हुआ फ्लिपकार्ट पर लिस्ट, जानें क्या होंगे फीचर्स

डिवाइस में स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर हो सकता है।

asus zenfone max pro m2 battery main

Image Credit: Asus


ताइवान की इलेक्ट्रॉनिक कंपनी Asus भारत में 11 दिसंबर को ZenFone Max Pro M2 लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। यह डिवाइस मार्केट में मौजूद Asus ZenFone Max Pro M1 का अपग्रेडेड वर्जन होगा। ZenFone Max Pro M2 एक्सक्लूसिव तौर पर ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर सेल किया जाएगा यह बात पहली ही सामने आ चुकी है। वहीं, अब फ्लिपकार्ट पर ZenFone Max Pro M2 के लिए लैंडिंग पेज लाइव हो गया है। इस पेज पर स्मार्टफोन की बैटरी लाइफ, कैमरा और परफॉर्मेंस को टीज किया गया है।

फ्लिपकार्ट पर देखे गए लैंडिंग पेज के अनुसार Asus ZenFone Max Pro M2 में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 6 होगा। उम्मीद की जा रही थी इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर होगा। कुछ समय पहले स्मार्टफोन के ट्रिपल कैमरा के साथ आने की बात की जा रही थी। हालांकि हाल ही में WinFuttre के द्वारा लीक किए रेंडर ने कंफर्म किया कि स्मार्टफोन में दो लेंस होंगे। दरअसल इसमें देखा दया तीसरा एलिमेंट LED फ्लैश था।

केवल Max Pro M2 ही एकमात्र एेसा स्मार्टफोन नहीं है, जिसके ऊपर आसुस काम कर रहा है, बल्कि WInFuture की रिपोर्ट के मुताबिक, आसुस एक और स्मार्टफोन पर काम कर रहा है। इस स्मार्टफोन का नाम Zenfone Max M2 बताया जा रहा है। लीक्ड रेंडर के मुताबिक स्मार्टफोन में मेटेलिक रियर पैनल होगा और इसमें ड्यूल कैमरा सेटअप होगा। देखने में स्मार्टफोन काफी हद तक Max Pro M1 के जैसा ही होगा। हालांकि इसके फ्रंट में नॉच डिस्प्ले के साथ कम बेजल होंगी।

  • Published Date: December 5, 2018 9:10 AM IST