comscore
News

एंड्रॉइड ऑरियो के साथ सर्टिफाइड हुए आसुस Zenfone Max Pro M2, Max M2 स्मार्टफोन

 Zenfone Max Pro M2  स्मार्टफोन ZB633KL मॉडल नंबर से और Max Pro M2 स्मार्टफोन ZB631KL मॉडल नंबर से सर्टिफाइड हुआ है।

asus-zenfone-max-pro-m1-stock-image

आसुस ने इस साल की शुरुआत में भारतीय मार्केट में Zenfone Max Pro M1 स्मार्टफोन के साथ कमबैक की थी। इस स्मार्टफोन को लॉ़न्च करने के लिए कंपनी ने ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट से साझेदारी की थी। यह स्मार्टफोन अप्रैल में लॉन्च हुआ था और अब छह महीने के बाद कंपनी इस स्मार्टफोन की सफलता को देखते हुए इसके सक्सेसर पर काम कर रही है।

रूस में यूरेशियन इकॉनमिक कमीशन ने  Zenfone Max Pro M2 और  Zenfone Max M2 स्मार्टफोन का सर्टिफाइड किया है। Zenfone Max Pro M2  स्मार्टफोन ZB633KL मॉडल नंबर से और Max Pro M2 स्मार्टफोन ZB631KL मॉडल नंबर से सर्टिफाइड हुआ है। इस सर्टिफिकेशन में खुलासा हुआ है कि ये फोन एंड्रॉइड 8 ऑरियो ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करेगा। हालांकि माना जा रहा था कि ये स्मार्टफोन जब ऑफिशियली लॉन्च होगा तो लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टमि एंड्रॉइड पाई पर चलेगा। लेकिन, अब शायद ऐसा संभव न हो।

हालांकि इस सर्टिफिकेशन में इन स्मार्टफोन के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है। न ही इन स्मार्टफोन्स के फीचर्स को लेकर कोई खुलासा किया गया है। ये स्मार्टफोन आधिकारिक तौर पर कब लॉन्च होंगे इस बारे में भी सर्टिफिकेशन में कोई जानकारी नहीं दी गई है। कंपनी ने Zenfone Max Pro M1 और Zenfone Max M1 फोन के बैक में ड्युल कैमरा दिया था।

 

You Might be Interested

Asus Zenfone 2
Android OS, v5.0 (Lollipop)
Intel Atom Z3580,Quad-core 2.3 GHz
13 MP, 4128 x 3096 pixels, autofocus, dual-LED (dual tone) flash
  • Published Date: October 7, 2018 8:59 AM IST
  • Updated Date: October 7, 2018 9:24 AM IST