comscore
News

Asus Zenfone Max Pro M2 को ट्रिपल-रियर कैमरा के साथ जल्द किया जा सकता है लॉन्च: रिपोर्ट

ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ कंपनी इस डिवाइस को अफोर्डेबल सेगमेंट में पेश करेगी।

asus zenfone max pro m1 main

इस साल की शुरुआत में Asus ने अफोर्डेबल स्मार्टफोन सेगमेंट में वापसी करते हुए Zenfone Max Pro M1 को लॉन्च किया था। Zenfone Max Pro M1 को सिर्फ ऑनलाइन फ्लिपकार्ट पर कई शानदार फीचर्स के साथ सेल किया जा रहा है। वहीं, अब सामने आ रही रिपोर्ट्स की माने तो ताइवाइन की कंपनी इस डिवाइस के अपग्रेडेड वर्जन Zenfone Max Pro M2 को पेश करने की योजना बना रही है।

इस बात की जानकारी जाने-माने टिप्सटर Roland Quandt द्वारा सामने आई है। Roland ने स्मार्टफोन की कुछ जानकारी शेयर की है, जिसके अनुसार डिवाइस का मॉडल नंबर ZB634KL होगा। वहीं, इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप बैक में होगा। फिलहाल फोन की सिर्फ इतनी ही जानकारी सामने आई है।

इसके अलावा डिवाइस के लॉन्च डेट और कीमत को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन, Zenfone Max Pro M1 की कीमत को देखकर लग रहा है कि इसके अपग्रेडेड वर्जन को 20,000 रुपए के अंदर ही पेश किया जाएगा। अगर ऐसा हुआ तो Max Pro M2 पहला स्मार्टफोन हो सकता है जो कि ट्रिपल कैमरा के साथ अफोर्डेबल सेगमेंट में आएगा।

Asus Zenfone Max Pro M1 की स्पेसिफिकेशंस

Asus Zenfone Max Pro M1 को एज-टू-एज डिस्प्ले के साथ पेश किया गया था। इसमें 5.99-इंच फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है, जिसमें 18:9 एस्पेक्ट रेश्यो है। इसके साथ ही यह क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 636 ऑक्टा-कोर एसओसी पर बेस्ड है। इसकी स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है। साथ ही इसमें ड्यूल सिम कार्ड, वाई-फाई, ब्लूटूथ और फेस अनलॉक का ऑप्शन दिया गया है।

पावर बैकअप के लिए फोन में मौजूद 5,000mAh बैटरी को लेकर कंपनी का दावा है कि यह 30 मिनट से भी कम समय में फुल चार्ज हो जाएगी। फोटोग्राफी के लिए फोन में ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। इसके बैक में एक 13-मेगापिक्सल कैमरा और 5-मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर मौजूद है। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए फोन में 8-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फ्रंट कैमरा में सॉफ्ट एलईडी फ्लैश सपोर्ट मौजूद है।

  • Published Date: November 14, 2018 9:45 AM IST