comscore शाओमी ने स्मार्टफोन के बाद पेश की यह खास चेयर, गेम खेलने में आएगा अलग मजा | BGR India
News

शाओमी ने स्मार्टफोन के बाद पेश की यह खास चेयर, गेम खेलने में आएगा अलग मजा

यह crowdfunding प्लेटफॉर्म का लेटेस्ट प्रॉडक्ट है।

Autofill gaming chair

शाओमी पिछले कुछ समय से गेमिंग यूजर्स को ध्यान में रखते हुए एक के बाद एक गेमिंग प्रॉडक्ट्स को पेश कर रही है। वहीं, लैपटॉप, स्मार्टफोन और माउस के बाद कंपनी ने गेमिंग चेयर पेश की है। AutoFull गेमिंग चेयर कंपनी की crowdfunding प्लेटफॉर्म का लेटेस्ट प्रॉडक्ट है। Also Read - Free Fire में सबसे ज्यादा यूज किए जाने वाले धांसू Bundles की लिस्ट, जानें खास बातें

Also Read - लाखों रुपये में हैं इन iPhones की कीमत, जानिए ऐसा क्या है इनमें खास

AutoFull गेमिंग चेयर को खास तौर पर ई-स्पोर्ट्स प्लेयर के लिए पेश किया गया है। इसमें स्टील फ्रेम, polymer foam है और यह थर्ड-जनरेशन PU लेदर से बनी है। इस चेयर में टू-टोन डिजाइन दिया गया है जो कि मैचिंग व्हील्स के साथ आती है। यह नेक पिलो और वेस्ट की तरफ से थोड़ी कर्व है। Also Read - Komaki Ranger क्रूजर बाइक जल्द होगी भारत में लॉन्च, सिंगल चार्ज में देगी 250 किलोमीटर की रेंज

इस चेयर को चार अलग-अलग एंगल 90°, 100°, 120° और 155° में एडजस्ट किया जा सकता है। इसके साथ ही इस चेयर पर ज्यादा से ज्यादा 1,136kg का वजन रखा जा सकता है। AutoFull गेमिगं चेयर की हाइट 124cm और चौड़ाई 48cm है।

शाओमी की गेमिंग चेयर की बात करें तो इसे कंपनी ने ¥999 (लगभग रुपए) में लॉन्च किया गया है। इस प्रॉडक्ट को blue और black, yellow और black, gray और black कलर कॉम्बिनेशन में पेश किया गया है। AutoFull गेमिंग चेयर को Youpin स्टोर से खरीदा जा सकता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: July 13, 2018 1:28 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers