comscore
News

एयरटेल ने लॉन्च किया नया प्रीपेड प्लान, कीमत महज 23 रुपए

यह स्मार्ट रिचार्ज प्लान फिलहाल सिर्फ तमिलनाडू, यूपी वेस्ट और पंजाब रीजन के लिए है।

airtel-stock-image-bgr-india-2

भारती एयरटेल ने अपने नए प्लान को पेश किया है जो कि यूजर्स के अकाउंट की वैधता को 28 दिन बढ़ाएगा। इसके लिए आपको सिर्फ 23 रुपए का रिचार्ज कराना होगा। दरअसल, प्रीपेड सब्सक्राइबर्स को प्रीपेड प्लान के एक्सपायर होने के बाद इनकमिंग और आउटगोइंग कॉल को जारी रखने के लिए हर महीने वैलि़डिटी का रिचार्ज करना होता है। इसी को देखते हुए एयरटेल ने 28 दिनों की वैधता वाला 23 रुपए का यह प्लान पेश किया है।

बता दें कि टेलीकॉम ऑपरेटर्स ने पिछले महीने प्रीपेड प्लान को आसान बनाने के लिए एक बड़ा कदम उठाया है। रिलायंस जियो को छोड़कर सभी प्राइवेट टेलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल, वोडाफोन आइडिया और टाटा डोकोमो ने ऑफिशियल तौर पर कई रिचार्ज को अपनी लिस्ट से हटा रहे हैं। इन रिचार्ज को हटा कर मिनिमम रिचार्ज पैक को एड किया जा रहा है।

टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के अनुसार एयरटेल ने 23 रुपए का एक नया प्लान जारी किया है। एयरटेल का ये प्लान स्मार्ट रिचार्ज प्लान्स का एक पार्ट है। एयरटेल के 23 रुपए के प्लान में यूजर्स को 28 दिनों की वैधता मिलेगी। यानी एक बार 23 रुपए का स्मार्ट रिचार्ज कराने के बाद यूजर्स पूरे महीने फ्री इनकमिंग और आउटगोइंगा का लाभ उठा सकते हैं।

इसके साथ ही इस रिचार्ज में यूजर्स को सभी लोकल और एसडीटी कॉल 2.5 पैसे प्रति सेकंड का रेट मिलेगा। वहीं, इस प्लान में यूजर्स को लोकल एसएमएस 1 रुपए और नेशनल एसएमएस 1.5 रुपए की दर पर मिलेंगे।

  • Published Date: December 3, 2018 6:29 PM IST