comscore
News

भारती एयरटेल ने रिवाइज किया 398 रुपए वाला प्लान, अब मिलेंगे ये फायदे

इस प्लान की वैधता 70 दिनों की है।

airtel-stock-image-bgr-india-1

Image Credit: Sambit Satpathy


एयरटेल ने रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए अपने 398 रुपए वाले प्रीपेड प्लान में बदवाल किया है। अब एयरटेल के 398 रुपए वाले प्लान में यूजर्स को हर दिन 1.5जीबी डाटा 3जी/4जी स्पीड पर दिया जा रहा है। इस प्लान की वैधता 70 दिनों की है। जिसका मतलब यह है कि एयरटेल प्रीपेड यूजर्स को 70 दिनों के लिए 105जीबी डाटा ऑफर किया जा रहा है।

टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के अनुसार नए प्लान में एयरटे प्रीपेड कस्टमर्स को 1.5जीबी डाटा प्रति दिन के साथ ही अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 90 SMS प्रति दिन मिलेंगे। साथ ही एयरटेल की ओर से कस्टमर्स को अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और नेशनल रोमिंग कॉल बिना किसी FUP लिमिट के मिलेगी।

दूसरी ओर जियो भी अपने कस्टमर्स को 398 रुपए वाला प्लान ऑफर कर रही है। इस प्लान में यूजर्स को 2जीबी डेली डाटा मिलता है। इंटनरेट डाटा के साथ ही यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉल बिना किसी FUP लिमिट के मिलेगा। इस प्लान की वैधता 70 दिन की है और 100 मैसेज हर दिन मिलेंगे। वहीं, यह प्लान सिर्फ प्रीपेड यूजर्स के लिए है।

बता दें कि एयरटेल ने हाल ही में अपने एक नए प्रीपेड प्लान को लॉन्च किया था। एयरटेल ने इस प्रीपेड प्लान को 289 रुपये की कीमत में लॉन्च किया था। यह प्लान अभी सिर्फ कोलकाता सर्किल के लिए है। 289 रुपये वाले प्लान में आपको 84 दिनों की वैलिडिटी मिल रही है। इसके अलावा इस प्लान में अनलिमिटेड लोकल/STD कॉल बिना किसी फेयर यूसेज पॉलिसी (FUP) के मिल रही है। इसके अलावा इस प्लान में आपको 4GB डाटा और डेली 100SMS का बेनिफिट भी मिल रहा है।

  • Published Date: October 11, 2018 9:33 AM IST