comscore
News

एयरटेल ऑनलाइन स्टोर पर आईफोन्स के प्री-आर्डर शुरू

आईफोन एक्सएस और एक्सएस मैक्स में ड्युअल सिम और ड्युअल स्टैंडबाई फंक्शन है।

  • Published: September 22, 2018 5:04 PM IST
apple-iphone-xs-xs-max-apple-event-2018-screenshot

एप्पल द्वारा शुक्रवार को आईफोन्स की दुनिया भर में उपलब्धता की घोषणा के बाद टेलीकॉम सर्विस प्रोवाइडर भारती एयरटेल ने कहा कि ‘iPhones XS’ और ‘XS Max’ उसके ऑनलाइन स्टोर पर प्री-ऑडर के लिए उपलब्ध हैं। इन डिवाइसों की भारत में 28 सितंबर से डिलिवरी शुरू होगी। कंपनी ने एक बयान में कहा कि एयरटेल ऑनलाइन स्टोर ईएमआई भुगतान पर पांच फीसदी कैशबैक का ऑफर दे रही है।

एप्पल के लेटेस्ट स्मार्टफोन भारत में उसके अधिकृत रिसेलरों द्वारा भी उपलब्ध होंगे, जिसमें आईफोन एक्सएस और एक्सएस मैक्स 64 जीबी, 256 जीबी और 512 जीबी स्टोरेज वेरिएंट्स में ग्रे, सिल्वर और गोल्ड रंगों में उपलब्ध होंगे, जिनकी कीमत 99,900 रुपये से 1,09,900 रुपये है। एप्पल का सबसे सस्ता लेटेस्ट आईफोन एक्सआर है, जिसकी शुरुआती कीमत 76,900 रुपये है।

आईफोन एक्सएस और एक्सएस मैक्स में ड्युअल सिम और ड्युअल स्टैंडबाई फंक्शन है और इनमें एप्पल का लेटेस्ट a12 बॉयोनिक चिपसेट है, जो 7-एनएम डिजाइन और नए न्यूरल इंजन से लैस है, जिसमें 8-कोर डेडिकेटेड मशीन लर्निग (एमएल) प्रोसेसर है। एप्पल ने पिछले हफ्ते कैलिफोर्निया में एक कार्यक्रम में नए आईफोन्स और एप्पल वॉच को लांच किया था।

  • Published Date: September 22, 2018 5:04 PM IST