comscore Black Shark 2 गेमिंग स्मार्टफोन भारत में इस दिन होगा लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशंस | BGR India
News

Black Shark 2 गेमिंग स्मार्टफोन भारत में इस दिन होगा लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशंस

आपको बता दें कि Black Shark पहले शाओमी के द्वारा फंडेड कंपनी थी और अब यह एक इंडिपैंडेंट कंपनी है। Black का यह भारत में पहला प्रोडक्ट होगा। यदि खबरों पर भरोसा किया जाए तो कंपनी इस स्मार्टफोन के साथ भारत में Gamepad 2.0 कंट्रोलर भी लेकर आ सकती है।

Black Shark 2 lead

चाइना बेस्ड ब्रांड Black Shark ने मार्च में अपना दूसरा स्मार्टफोन Black Shark 2 लॉन्च किया था। अब कंपनी इस गेमिंग स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। Black Shark ने भारत में Black Shark 2 के लॉन्च के लिए मीडिया इनवाइट भेजने शुरू कर दिए हैं। लॉन्च इवेंट 27 मई को आयोजित किया गया है।

साल की शुरुआत में रिपोर्ट आई थी कि चाइना बेस्ड Black Shark दुनिया की सबसे तेजी से उभरती स्मार्टफोन मार्केट भारत में अपने कदम रख सकता है। आपको बता दें कि Black Shark पहले शाओमी के द्वारा फंडेड कंपनी थी और अब यह एक इंडिपैंडेंट कंपनी है। Black का यह भारत में पहला प्रोडक्ट होगा। यदि खबरों पर भरोसा किया जाए तो कंपनी इस स्मार्टफोन के साथ भारत में Gamepad 2.0 कंट्रोलर भी लेकर आ सकती है।

Black Shark 2 की चीन में कीमत

शाओमी ने चीन में Black Shark 2 को चार वेरिएंट में लॉन्च किया है। इसका पहला वेरिएंट 6GB रैम 128GB इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 3,199 युआन (करीब 32,700 रुपये) है, 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 3,499 युआन (करीब 35,770 रुपये) है। इस फोन के 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 3,799 युआन (करीब 38,840 रुपये) और इसके 12 GB रैम वाले वेरिएंट की कीमत 4,199 युआन (42,930 रुपये)है।

Black Shark 2 की स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

Xiaomi ने अपने लेटेस्ट गेमिंग स्मार्टफोन Black Shark 2 में 6.39 इंच की AMOLED डिस्प्ले दी है जिसका आस्पेक्ट रेश्यो19.5:9 और रेज्यूलेशन 1080×2340 पिक्सल है। शाओमी का दावा है कि कंपनी का ये स्मार्टफोन आई प्रोटेक्शन मोड को सपोर्ट करता है। फोन में पांचवी पीढ़ी का इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। शाओमी के स्मार्टफोन के रियर में ड्यूल (48+12 मेगापिक्सल) कैमरा सेटअप और फ्रंट में 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है।

Xiaomi ने गेमिंग स्मार्टफोन Black Shark 2 में गेमर्स की जरूरत का ख्याल रखते हुए इस स्मार्टफोन में डेडिकेटेड मैमोरी क्लीन अप का बटन दिया है। इसके साथ फोन में पहला स्मार्टफोन है जो लिक्विड कूलिंग सिस्टम के साथ आता है यानी ज्यादा देर तक गेम खेलने के दौरान फोन में आने वाली हिटिंग की प्रॉब्लम से गेमर्स का सामना नहीं होगा।

इसके साथ शाओमी ने अपने इस लेटेस्ट गेमिंग स्मार्टफोन में बेहतर कनेक्टिविटी के लिए X-type स्मार्ट एंटीना +2 दिया है।गेम खेलन के दौरान बेहतर साउंड क्वालिटी के लिए इस स्मार्टफोन में फ्रंट में ड्यूल स्पीकर सेटअप दिया है। ये स्पीकर स्टेंडर्ड स्मार्टफोन स्पीकर से 25% बड़े हैं।शाओमी ने अपने स्मार्टफोन में 4000mAh की बैटरी दी है जो 27W फास्ट चार्चिंग को सपोर्ट करता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: May 18, 2019 3:24 PM IST


You Might be Interested

Xiaomi Black Shark 2

39999

Android 9.0 Pie
Qualcomm Snapdragon 855 SoC
Dual cameras - 48MP + 12MP

new arrivals in india

Best Sellers