comscore
News

शाओमी का गेमिंग स्मार्टफोन Black Shark 2 12GB RAM और Snapdragon 855 के साथ गीकबेंच पर हुआ स्पॉट

कंपनी ने वीबो पर पोस्ट करते हुए बताया है कि फोन में Liquid Cool 3.0 टेक्नोलॉजी होगी।

Black Shark 2nd gen

Image credit: Weibo


चाइनीज कंपनी शाओमी जल्द ही Black Shark 2 को लॉन्च करेगी। शाओमी के गेमिंग सब ब्रांड ‘Black Shark‘ ने हाल में पुष्टि की है कि यह स्मार्टफोन न्यू कूलिंग टेक्नोलॉजी के साथ आएगा। Black Shark शाओमी का गेमिंग सेंट्रिक स्मार्टफोन है। कंपनी ने वीबो पर पोस्ट करते हुए बताया है कि फोन में Liquid Cool 3.0 टेक्नोलॉजी होगी। Black Shark 2 गीकबेंच बेंचमार्किंग डाटाबेस पर दूसरी बार दिखाई दिया है।

इससे पहले यह ‘Blackshark Skywalker’ के नाम से Snapdragon 855 chipset और 8GB of RAM के साथ स्पॉट हुआ है। हालांकि अब इसे गीकबेंच पर ‘Black Shark AAA’ के नाम से देखा गया है जो 12जीबी रैम और स्नैपड्रैगन 855 के साथ स्पॉट हुआ है।

लिस्टिंग के मुताबिक Black Shark 2 को सिंगल कोर टेस्ट में 3,516 का स्कोर मिला है। वहीं मल्टी कोर में इसे 11,413 का स्कोर मिला है। इससे पहले 8जीबी रैम में स्मार्टफोन को सिंगल कोर टेस्ट में 3,494  और मल्टी कोर टेस्ट में 11,149 का स्कोर मिला था।

लिस्टिंग से पता चलता है कि स्मार्टफोन एंड्रॉइड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आएगा। यह एक गेमिंग स्मार्टफोन होगा औप ऐसे में Turbo mode से गेमिंग एक्सपीरियंस में सुधार होगा। स्मार्टफोन की लॉन्च तारीख का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है। लेकिन कंपनी ने अपने स्मार्टफोन को सोशल मीडिया पर टीज करना शुरू कर दिया है।

  • Published Date: March 7, 2019 10:50 AM IST