comscore
News

BlackBerry Evolve स्मार्टफोन 10 अक्टूबर को होगा अमेजन इंडिया पर उपलब्ध

BlackBerry Evolve स्मार्टफोन 4जीबी रैम और स्नैपड्रैगन 450 SoC के साथ आता है।

blackberry-evolve-evolve-x-first-impressions-bgrindia-5

BlackBerry Evolve X के साथ कंपनी ने 2 अगस्त को भारत में Evolve स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। इन दोनों फोन की कीमत क्रमश: 24,990 (EVOLVE) और 34,990 (EVOLVE X) है। इसके साथ ही कंपनी ने दोनों फोन में 4,000 mAh की बैटरी दी है। वहीं, अब कंपनी 10 अक्टूबर को Evolve स्मार्टफोन को सेल के लिए पेश करेगी।

अगर आप भी Evolve स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो 10 अक्टूबर को एक्स्क्लूसिव अमेजन इंडिया पर खरीद पाएंगे। ब्लैकबेरी Evolve में Qwerty (क्वार्टी) keypad डिजाइन से अलग फुल टच स्क्रीन दी गई है।

ब्लैकबेरी EVOLVE और EVOLVE X स्पेसिफिकेशंस

ब्लैकबेरी EVOLVE स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर दिया गया है। इस स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम Adreno 506 GPU है। स्मार्टफोन में 4GB रैम और इंटरनल स्टोरेज 64जीबी है। दोनों फोन में 16MP का फ्रंट कैमरा फ्लैश लाइट के साथ है, जो आपको लो लाइट में बेहतर परफॉर्मेंस देगा। इससे आप वाइड एंगल सेल्फी की फोटो खींच पाएंगे। रियल टाइम और बोके मोड का भी फीचर है। साथ ही आपको स्टूडियो मोड का भी फीचर मिल रहा है।

EVOLVE के बैक पर ड्यूल कैमरा है। इसमें 12+13 मेगापिक्सल का सेंसर सेटअप है। EVOLVE X में 13+13 मेगापिक्सल का बैक सेंसर सेटअप है। बोके मोड एडजस्टमेंट का भी फीचर है।

  • Published Date: October 3, 2018 2:27 PM IST