comscore BlackBerry Ghost स्मार्टफोन हो सकता है 4,000mAh बैटरी से लैस | BGR India
News

BlackBerry Ghost स्मार्टफोन हो सकता है 4,000mAh बैटरी से लैस

Evan Blass के अनुसार कंपनी इस डिवाइस को 4,000mAh की बैटरी के साथ पेश कर सकती है।

Blackberry-KEY2

ब्लैकबेरी अपने अपकमिंग बेजल-लेस प्रीमियम स्मार्टफोन को BlackBerry Ghost के नाम से पेश कर सकती है। इस डिवाइस को लेकर अब लीक सामने आई है। एक जाने माने लीकस्टर Evan Blass के अनुसार कंपनी इस डिवाइस को 4,000mAh की बैटरी के साथ पेश कर सकती है।

BlackBerry Ghost को लेकर पहली बार जानकारी फरवरी में सामने आई थी। उस समय कहा जा रहा था कि इसे गर्मियों में लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा अफवाह इस बात की भी है कि कंपनी इस प्रीमियम डिवाइस को सिर्फ भारत में एक्सक्लूसिव ही पेश करेगी।

बैटरी की बात करें तो इस कैटगरी के प्रीमियम फ्लैगशिप स्मार्टफोन में कम पावर की ही बैटरी देखने को मिलती है।फिलहाल कंपनी के फ्लैगशिप BlackBerry KEY2 स्मार्टफोन में 3,500mAh की बैटरी दी गई है।

इससे पहले Evan ने BlackBerry Ghost का एक रेंडर शेयर किया था, जिसमें बड़े डिस्प्ले को स्लिम बेजल के साथ देखा गया था। वहीं, डिवाइस में ड्यूल रियर कैमरा दिया जा सकता है जो ऑप्टिकल जूम, OIS, EIS और लो लाइट फीचर्स के साथ आएगा।

ऐसा कहा जा रहा है कि यह स्मार्टफोन ऑप्टिमस द्वारा बनाया जाएगा। कनाडा हैंडसेट निर्माता ने पिछले साल दिल्ली स्थित एक टेलीकॉम एंटरप्राइज ऑप्टिमस के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा की थी, जिसमें उसने भारत, श्रीलंका, नेपाल और बांग्लादेश में ब्लैकबेरी ब्रांडेड मोबाइल फोन डिजाइन, निर्माण, बिक्री और प्रचार करने के लिए ऑप्टिमस को लाइसेंस दिया था।

इन क्षेत्रों के अलावा, कंपनी के लिए हैंडसेट बनाने के लिए ब्लैकबेरी की टीसीएल के साथ साझेदारी है। ब्लैकबेरी प्रोडक्ट की टीसीएल लिस्ट में अब तक KeyOne, Motion और DTEK60 शामिल है।

You Might be Interested

BlackBerry KEYone

39990

Buy Now
Android 7.1 Nougat
Qualcomm Snapdragon 625 Octa-Core 2.0 GHz 64-bit Processor
12 MP with Auto-focus
BlackBerry KEY2

42990

Android 8.1 Oreo
Qualcomm Snapdragon 660 SoC
Dual 12MP + 12MP
  • Published Date: July 6, 2018 12:16 PM IST