comscore
News

ब्लैकबैरी Key2 LE का रेंडर लीक, 30 अगस्त को बर्लिन में होगा लॉन्च

इस रेंडर में BlackBerry Key2 LE फोन का क्लियर लुक दिखाई दे रहा है।

Blackberry-KEY2-black

ब्लैकबैरी Key2 LE का प्रेस रेंडर लीक हो गया है। यह स्मार्टफोन 30 अगस्त को लॉन्च हो रहा है।  बता दें कि यह स्मार्टफोन पिछले काफी वक्त से चर्चाओं में बना हुआ है और इसे लेकर कई लीक रिपोर्ट्स सामने आ चुकी हैं। अब इस बात की पुष्टि हो चुकी है कि यह स्मार्टफोन बर्लिन में हो रहे IFA 2018 में 30 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा।

लॉन्च होने से करीब दो हफ्ते पहले ही इस स्मार्टफोन का रेंडर लीक हो गया है। इस रेंडर में BlackBerry Key2 LE फोन का क्लियर लुक दिखाई दे रहा है। यह रेंडर ऑनलाइन देखा गया है और वायरल भी हो रहा है। रेंडर में दिख रहा है कि यह स्मार्टफोन BlackBerry Key2 से डिजाइन में अलग होगा। तस्वीर में साफ दिख रहा है कि इस स्मार्टफोन की बैक प्लास्टिक से बनी हुई है। जबकि, ब्लैकबैरी के Key2 फोन की बात करें तो इसकी बैक polycarbonate से बनी थी।

Key2 LE स्मार्टफोन मेटल फ्रेम की जगह प्लास्टिक फ्रेम में आ सकता है। कहा जा रहा है कि ब्लैकबैरी के इस स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम की चिप दी जा सकती है। BlackBerry Key2 LE  में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 636 SoC प्रोसेसर दिया जा सकता है। यह स्मार्टफोन 4 जीबी रैम के साथ पेश किया जा सकता है। इस फोन में ड्युल रियर कैमरा दिया जाएगा। फोन के बैक में 13 मेगापिक्सल का सेंसर और 5 मेगापिक्सल का सेंसर दिया जाएगा। BlackBerry Key2 LE में 3,000mAh  की बैटरी दी जा सकती है।

You Might be Interested

BlackBerry KEY2

42990

Android 8.1 Oreo
Qualcomm Snapdragon 660 SoC
Dual 12MP + 12MP
  • Published Date: August 16, 2018 3:06 PM IST