comscore
News

BlackBerry KEY2 LE आज होगा सेल के लिए उपलब्ध, यहां से खरीदें

फोटोग्राफी के लिए BlackBerry KEY2 LE में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है।

blackberry key2 le overview ifa 2018

TCL कम्युनिकेशन ने बर्लिन में इस साल हुए IFA 2018 के दौरान BlackBerry KEY2 के लाइट वर्जन BlackBerry KEY2 LE को सबसे पहले लॉन्च किया था। वहीं, कुछ दिन पहले इस डिवाइस को कंपनी ने भारतीय मार्केट में लॉन्च किया था।

यह डिवाइस टच और फिजिकल QWERTY keypad के साथ आता है। कंपनी ने अपने फ्लैगशिप डिवाइस के लाइट वर्जन को 29,000 रुपए में पेश किया था। आज KEY2 LE को एक्सक्लूसिव ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया पर सेल के लिए पेश किया जाएगा। कस्टमर्स डिवाइस को space blue कलर वेरिएंट में भी खरीद पाएंगे।

BlackBerry KEY2 LE की स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

यह नया BlackBerry KEY2 LE एंड्रॉइड 8.1 Oreo पर कार्य करता है। इसके साथ ही इसमें DTEK सिक्योरिटी suite और ब्लैकबेरी प्राइवेसी शेड ऐप्स प्री-इंस्टॉल है। इसके साथ ही इस डिवाइस में स्पेस बार पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

इसमें 4.5-इंच IPS टच डिस्प्ले 1620×1080 पिक्सल रिजॉल्यूशन है। BlackBerry KEY2 LE में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर के साथ 509GPU और 4जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज दी गई है। इसके साथ ही डिवाइस की स्टोरेज को 256जीबी तक माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से बढ़ाया जा सकता है।

फोटोग्राफी के लिए BlackBerry KEY2 LE में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 13-मेगापिक्सल + 5-मेगापिक्सल लेंस और ड्यूल टोन एलईडी फ्लैश है। वहीं, वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए फोन में 8-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

BlackBerry का दावा है कि इसमें दी गई 3,000mAh बैटरी 22.5 घंटे का स्टैंडबाय टाइम देती है। इसके साथ ही इसमें यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग है। वहीं कनेक्टिविटी ऑप्शन के लिए यूएसबी OTG सपोर्ट, ब्लूटूथ 5.0 LE, एनएफसी, जीपीएस, GLONASS और FM रेडियो दिया गया है।

  • Published Date: October 12, 2018 9:30 AM IST