comscore
News

BlackBerry Evolve स्मार्टफोन 2 अगस्त को भारत में देगा दस्तक!

हाल ही में कंपनी ने अपने Key2 स्मार्टफोन को लॉन्च किया था।

Blackberry-KEY2

Blackberry के मोबाइल फोन का लाइसेंस टीसीएल और ऑप्टिमस के पास है। कंपनी ने Blackberry ब्रांड के तहत भारत में कुछ दिन पहले ही Key2 स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। यह पिछले साल लॉन्च किए गए KeyONE का अपग्रेडेड वर्जन है। वहीं अब सामने आए मीडिया इनवाइट के अनुसार कंपनी अपने नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने जा रही है।

कंपनी द्वारा भेजे गए मीडिया इनवाइट के अनुसार 2 अगस्त 2018 को कंपनी नए स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी। इससे पहले जानकारी सामने आई थी कि ब्लैकबेरी का नया बेजल लैस स्मार्टफोन ब्लैकबेरी Ghost जल्द ही भारत में लॉन्च हो सकता है। लेकिन कंपनी इस डिवाइस को evolve के नाम से पेश कर सकती है। इनवाइट में डिवाइस के फोन का नाम और बाकी कोई जानकारी नहीं दी गई है।

कुछ समय पहले मशहूर टिप्स्टर इवान ब्लास ने ट्विट करके इसकी जानकारी दी थी कि ब्लैकबेरी Ghost में 4,000mAh की बैटरी मिलेगी। इससे पहले लॉन्च हुए ब्लैकबेरी Key2 में 3,500mAh की बैटरी है। यह भी हो सकता है कि ब्लैकबेरी Ghost को evolve के नाम से लॉन्च किया जाए।

ब्लैकबेरी Ghost के फीचर्स की बात करें तो इस फोन में ड्यूल रियर कैमरा होगा जिसके साथ ऑप्टिकल जूम भी मिलेगा। हालांकि फोन के बारे में और अधिक जानकारी अभी नहीं मिल पाई है और फोन की कीमत के बारे में भी कोई जानकारी नहीं है।

इससे पहले भी इस फोन के फीचर्स लीक हुए थे, जिसके अनुसार फोन में एंड्रॉइड मिलेगा और बेजल बहुत ही कम होंगे। यह भी संभव है कि इस फोन को सिर्फ भारतीय बाजार में पेश किया जाए। हालांकि फोन के वास्तविक नाम का अभी खुलासा नहीं हुआ है।

You Might be Interested

BlackBerry KEY2

42990

Android 8.1 Oreo
Qualcomm Snapdragon 660 SoC
Dual 12MP + 12MP
BlackBerry Evolve

24990

Android 8.1 Oreo
Qualcomm Snapdragon 450 SoC
13MP + 13MP
  • Published Date: July 26, 2018 5:03 PM IST
  • Updated Date: July 26, 2018 5:06 PM IST