comscore वनप्लस 3T ब्लू कलर वेरिएंट में कल हो सकता है लॉन्च | BGR India
News

वनप्लस 3T ब्लू कलर वेरिएंट में कल हो सकता है लॉन्च

कंपनी द्वारा पिछले साल लॉन्च किए गए वनप्लस 3टी को कल यानि 15 मार्च 2017 को नए कलर वेरिएंट में पेश किया जा सकता है।

OnePlus-3T-oppomart-leak-3

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस ने पिछले साल दिसंबर में वनप्लस 3टी स्मार्टफोन को पेश किया गया था। यह स्मार्टफोन कंपनी के वनप्लस 3 का अपग्रेडेड वर्जन था, जिसे गनमेटल और सॉप्ट गोल्ड दो कलर ऑप्शन के साथ 64जीबी मॉडल के साथ पेश किया गया था। वहीं, इसका 128जीबी मॉडल गनमेटल कलर में उपलब्ध है। वहीं, हाल ही में सामने आई जानकारी के अनुसार कंपनी इस नए ब्लू कलर ऑप्शन में पेश कर सकती है। कंपनी के ट्विट के अनुसार लग रहा है कि कंपनी कल यानि 15 मार्च को अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन को नए कलर ऑप्शन में पेश कर सकती है। Also Read - OnePlus Nord 2T 5G की नई Launch और Sale डेट लीक, जानें Price और फीचर्स

Also Read - Carl Pei का मास्टर प्लान, OnePlus One की तर्ज पर होगी Nothing Phone (1) की सेल

वनप्लस की ओर से एक ट्विट किया गया है, जिसमें बैकग्राउंड ब्लू कलर का है और इसके साथ ही इसमें डेट और वनप्लस का लोगो बना हुआ है। वनप्लस के लोगो के साथ इस ट्विट में Colette Paris का भी लोगो बना है। बता दें कि Colette Paris फैशन और एक्सेसरीज मैन्यूफैक्चरिंग की दुनिया में जाना पहचाना नाम है। इस ट्विट को देखकर उम्मीद की जा रही है कि कंपनी वनप्लस 3टी को नए कलर वेरिएंट में पेश कर सकती है। Also Read - 12GB RAM, 50MP कैमरा और 120Hz डिस्प्ले वाले OnePlus 10R 5G पर मिल रहा 4000 रुपये का इंसटेंट Discount, Amazon Sale में आया Offer

इसे भी देखें: अमिताभ बच्चन बने वनप्लस के ब्रांड एंबेसडर

पिछले हफ्ते वनप्लस का नया पोस्टर लोकप्रिय लीकर @evleaks द्वारा ट्विटर पर पोस्ट किया गया। पोस्ट किए गए इस वॉलपेपर के साथ कैप्शन में ‘क्या आपको पता है इसका मतलब क्या है?’ इमेज पर “Never Settle” लिखा हुआ है जो कि कंपनी का सिग्नेचर है। इसके अलावा कोई और इमेज या स्पेसिफिकेशन की जानकारी नहीं दी गई है। किंतु अब तक सामने आए खुलासों और लीक के अनुसार उम्मीद है कि कंपनी का नया फ्लैगशिप फोन दिखने में कुछ अलग हो सकता है।

इसे भी देखें: जल्द ही एक नया स्मार्टफोन पेश करेगी वनप्लस, इंटरनेट पर नजर आया पोस्टर

वनप्लस द्वारा पिछले साल वनप्लस 3 और वनप्लस 3टी के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि कंपनी के आने वाले स्मार्टफोन का नाम वनप्लस 4 हो सकता है। किंतु कुछ खबरों की मानें तो कंपनी वनप्लस 4 के बजाए इस साल वनप्लस 5 नाम से स्मार्टफोन लॉन्च ​करेगी। जिसके पीछे महत्वपूर्ण कारण है कि चीन में 4 अंक को अशुभ माना जाता है। ऐसे में वनप्लस अपने आने वाले स्मार्टफोन में 4 की जगह 5 अंक का उपयोग कर सकती है। किंतु इस बारे में कोई ऑफिशियली स्पष्टीकरण नहीं दिया गया है।

इसे भी देखें: गूगल और रिलायंस जियो मिलकर बनायेंगे अफोर्डेबल 4G स्मार्टफ़ोन

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: March 14, 2017 12:30 PM IST
  • Updated Date: February 15, 2022 3:50 PM IST



new arrivals in india