comscore
News

BSNL ने प्रीपेड कस्टमर्स के लिए पेश किया Onam Freedom ऑफर

लिमिटेड-पीरियड Onam Freedom ऑफर 17 अगस्त से 23 अगस्त तक रहेगा।

bsnl-logo-stock-image-bgr-2-1

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने आने वाले Onam फेस्टिवल को देखते हुए नए रिचार्ज ऑफर की पेशकश की है। इस ऑफर को कंपनी ने ‘Onam Freedom offer’ के नाम से पेश किया है जो कि लिमिडेट समय के लिए ही पेश किया गया है।

BSNL के इस नए ऑफर का लाभ 17 अगस्त से 23 अगस्त तक उठाया जा सकता है। इस नए ऑफर को प्रीपेड यूजर्स के लिए पेश किया गया है। इस ‘Onam Freedom offer’ के अंतर्गत BSNL अतिरिक्त टॉक-टाइम प्रीपेड टॉप-अप्स 220 रुपए, 550 रुपए और 1,100 रुपए में मिलेगा। इन टॉप-अप्स को करना से प्रीपेड यूजर्स को क्रमश: 250 रुपए, 650 रुपए और 1,350 रुपए अतिरिक्त मिलेगा।

इसके अलावा कंपनी ने 260 रुपए का टॉप-अप पेश किया है। इसमें यूजर्स को पूरा 260 रुपए का टॉक टाइम मिलेगा। साथ ही अनलिमिटेड कॉलर ट्यून सिलेक्शन फ्री में मिलेगा।

इसके अलावा BSNL ने प्रीपेड कॉम्बो स्पेशल टैरिफ वाउचर (STV) को पेश किया है। यह STV ऑफर में कॉल और डाटा का लाभ प्रीपेड यूजर्स को मिलेगा। कंपनी द्वारा पेश किए गए ऑफर में सबसे पहले 9 रुपए का कॉम्बो STV पैक है, जिसमें एक दिन की वैधता के साथ अनलिमिटेड कॉल, डाटा और 100SMS मिलते हैं। वहीं, 29 रुपए वाले STV पैक में अनलिमिटेड कॉल्स और डाटा के साथ 100 SMS चार दिन की वैधता मिलती है। दोनों प्रीपेड कॉम्बो STV प्रीपेड यूजर्स के लिए 25 अगस्त का उपलब्ध हैं। इसमें 2जी/3जी डाटा स्पीड पर मिलेगा।

कुछ समय पहले BSNL ने अनलिमिटेड एड-ऑन प्लान को FUP लिमिट के साथ पेश किया था। इसमें यूजर्स को हाई-स्पीड इंटरनेट मिल रहा है। एक बार FUP खत्म होने के बाद डाटा की स्पीड स्लो हो जाएगी। अनलिमिटेड प्लान की शुरुआती कीमत 240 रुपए है। इसमें कस्टमर्स को 3.5जीबी डाटा FUP लिमिट के अंदर मिलेगा। इसके बाद स्पीड 80Kbps की हो जाएगी। इसके अलावा 340 रुपए के प्लान में 5.5जीबी हाई-स्पीड इंटरनेट मिलता है। FUP लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड 80Kbps तक हो जाएगी।

 

  • Published Date: August 16, 2018 1:14 PM IST