comscore
News

BSNL ने पेश किए दो नए प्लान, एक साल तक नहीं करवाना होगा रिचार्ज

इन प्लान में डेली डाटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिल रहा है।

bsnl

सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL ने प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों को टक्कर देने के लिए दो एनुअल प्रीपेड प्लान लॉन्च किए हैं। इन प्रीपेड प्लान की कीमत 1,699 रुपये और 2,099 रुपये है। दोनों प्लान में 365 दिनों की वैलिडिटी मिल रही है। इसके अलावा इसमें डाटा, वॉयस कॉलिंग, टैक्सट मैसेज और PRBT की सुविधा भी मिल रही है। कंपनी का यह प्लान रिलायंस जियो के 1,699 रुपये वाले प्लान को टक्कर देगा।

BSNL ने अपने नए प्रीपेड प्लान को Diwali Mahadhamaka स्कीम के तहत पेश किया है। इसे रिचार्ज से अजादी के नाम से पेश किया जा रहा है। BSNL के 1,699 रुपये वाले टैरिफ प्लान में आपको डेली 2GB डाटा मिलेगा। डाटा खत्म होने के बाद आप 80 Kbps की स्पीड से डाटा डाउनलोड कर पाएंगे।

इस प्लान में आपको अनलिमिटेड लोकल, STD और नेशनल रोमिंग कॉल (दिल्ली, मुंबई में भी) का फायदा मिल रहा है। इसके अलावा 100SMS डेली और 365 दिनों तक फ्री hello tune का फायदा भी मिल रहा है। वहीं कंपनी के 2,099 रुपये वाले टैरिफ प्लान में आपको डेली 4GB डाटा मिल रहा है। डाटा खत्म होने के बाद आप 80 Kbps की स्पीड से डाटा डाउनलोड कर पाएंगे।

इस प्लान में भी आपको अनलिमिटेड लोकल, STD और नेशनल रोमिंग कॉल (दिल्ली, मुंबई में भी) का फायदा मिल रहा है। इसके अलावा 100SMS डेली और 365 दिनों तक फ्री hello tune का फायदा भी मिल रहा है। BSNL के ये दोनों प्लान 29 अक्टूबर 2018 से मान्य होंगे। इन प्लान को ओपन मार्केट बेसिस पर लॉन्च किया गया है।

  • Published Date: October 24, 2018 10:14 AM IST