comscore
News

BSNL के FTTH ब्रॉडबैंड प्लान में अब मिलेगा 2TB तक का FUP डाटा, ये हैं सभी प्लान

BSNL ने कई FTTH ब्रॉडबैंड प्लान में रिवीजन किया है जो फिलहाल सिर्फ चेन्नई टेलीकॉम सर्कल में उपलब्ध हैं।

bsnl

टेलीकॉम ऑपरेटर भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) पिछले कुछ हफ्तों से अपने ब्रॉडबैंड और सेलुलर प्लान को रिवाइज करने में लगा हुआ है। अब जब रिलायंस की अपकमिंग जियोगीगा फाइबर ब्रॉडबैंड सर्विस का प्रिव्यू अॉफर कुछ चुनिंदा ग्राहकों के लिए लाइव हो गया है, एेसे में BSNL ने अपने खुद के प्लान को भी रिवाइज कर दिया है और उन्हें और अधिक आकर्षक बना दिया है।

TelecomTalk की एक रिपोर्ट के अनुसार, BSNL ने कई FTTH ब्रॉडबैंड प्लान में रिवीजन किया है जो फिलहाल सिर्फ चेन्नई टेलीकॉम सर्कल में उपलब्ध हैं। इन रिवीजन में ग्राहकों के लिए अधिक डाटा और बेहतर स्पीड की पेशकश की गई है।

फाइब्रो कॉम्बो ULD 2,999

2,999 रुपये की कीमत पर यह प्लान अब 100mbps स्पीड (डाउनलिंक और अपलिंक) और 2 टीबी के मंथली एफयूपी डाटा लिमिट देता है। यह भारत में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल के साथ भी बंडल किया गया है। इसके अलावा ग्राहकों को प्लान के साथ 1 जीबी स्टोरेज स्पेस के साथ एक मुफ्त ई-मेल एड्रेस भी मिलेगा।

फाइब्रो कॉम्बो UL 1,699

यदी ऊपर दिया गया प्लान आपकी जरूरत के हिसाब से ज्यादा है, तो यूएलडी 1,699 की पेशकश पर आप एक नजर डाल सकते हैं। 1,699 रुपये की कीमत पर यह प्लान 1.1 टीबी FUP डाटा और 100mbps (डाउनलिंक और अपलिंक) स्पीड देता है। साथ ही आपको इसमें भी भारत में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉल भी मिलती है

फाइब्रो कॉम्बो ULD 1,299

यह प्लान 100mbps डाउनलिंक और अपलिंक स्पीड देता है, लेकिन FUP डाटा एक महीने में 800 जीबी तक मिलता है। FUP लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड 2mbps हो जाती है। इसके अलावा इसमें भी भारत के अंदर किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉल मिलती है। इस प्लान की कीमत 1,299 रुपये है।


फाइब्रो कॉम्बो ULD 999

चेन्नई सर्कल में BSNL के FTTH ब्रॉडबैंड का सबसे किफायती प्लान ULD 999 है। यह प्लान 80mbps डाउनलिंक और अपलिंक स्पीड के साथ-साथ 600 जीबी के मंथली FUP डाटा के साथ आता है। FUP लिमिट के बाद स्पीड 2mbps तक कम हो जाती है। इस प्लान मेें भी भारत में किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड वॉइस कॉल मिलती है। इस प्लान की कीमत 999 रुपये है।

  • Published Date: September 20, 2018 12:46 PM IST