comscore
News

फेस्टिव सीजन पर itel फोन खरीदने पर गोल्ड कॉइन, मोटरसाइकिल और कार जीतने का मौका

कंपनी ने इस फेस्टिवल सीजन पर मेगा फेेस्टिव बोनांजा ऑफर पेश किया है।

itel-mobiles-logo

चीन की Transsion holding के सब ब्रांड itel ने भारत स्मार्टफोन और फीचर फोन मार्केट में बेहद कम समय में अच्छा खासा मार्केट शेयर हासिल कर लिया है। कंपनी का दावा है कि उसके भारत में चार करोड़ से ज्यादा कंज्यूमर हो चुके हैं। कंपनी ने यह मुकाम दो साल से भी कम समय में हासिल किया है। इस मुकाम को हासिल करते हुए कंपनी ने इस फेस्टिवल सीजन पर मेगा फेेस्टिव बोनांजा ऑफर पेश किया है, जिसमें वह लोगों को आकर्षक गिफ्ट ऑफर कर रही है।
कंपनी ने इस दौरान एंट्री लेवल एंड्रॉइड TM Oreo™ (Go edition) smartphone – A23 भी पेश किया है। 5इंच डिस्प्ले वाले इस स्मार्टफोन में फेस अनलॉक है और इसकी कीमत 5,000 रुपये से कम है। कंपनी इसके अलावा जल्द ही 4000mAh Li-Polymer battery और ड्यूल रियर कैमरे वाला A44 Power भी जल्द लॉन्च करेगी।

कंपनी का मेगा बोनांजा ऑफर 10 अक्टूबर से शुरू हो गया है, जो 13 नवंबर तक चलेगा। इन 35 दिनों के अंदर जो भी कस्टमर itel स्मार्टफोन को खरीदेगा उसे कई इनाम जीतने का मौका मिलेगा। कंपनी इस दौरान डेली 10 गोल्ड कॉइन और 1 मोटरसाइकिल ऑफर करेगी।

इसके अलावा प्रमोशन पीरियड खत्म होने पर जैकपॉट प्राइस के रूप में एक कार मिलेगी। इस दौरान 35 दिनों के प्रमोशन पीरियड में कंपनी कुल 350 गोल्ड कॉइन्स, 35 मोटरसाइकिल और 1 कार गिफ्ट में देगी।

  • Published Date: October 10, 2018 9:03 PM IST
  • Updated Date: October 13, 2018 9:46 AM IST