comscore
News

भारतीय स्मार्टफोन कंपनी CENTRiC स्पेन में होने वाले MWC में लॉन्च करेगी अपना पहला पॉप-अप सेल्फी कैमरा स्मार्टफोन

कंपनी इस मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेस में 25 फरवरी को अपना पहला पॉप-अप सेल्फी कैमरा स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है।

CENTRiC S1 Pop-up Selfie Camera BGR

MWC 2019 शुरू होने में अब केवल चार दिन बचे हैं और सभी स्मार्टफोन कंपनियां अपने-अपने अपकमिंग स्मार्टफोन और लेटेस्ट टेक्नोलॉजी को दुनिया के सामने पेश करने के लिए पूरी तरह से तैयार दिखाई दे रही है। भारतीय स्मार्टफोन कंपनी CENTRiC भी बार्सिलोना (स्पेन) में होने वाले मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेस में पहली बार भाग लेने जा रही है। MWC में कंपनी एक या दो नहीं बल्कि पूरे पांच स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर चुकी है।

BGR India को मिली जानकारी के मुताबिक, कंपनी इस मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेस में 25 फरवरी को अपना पहला पॉप-अप सेल्फी कैमरा स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। ऐसा करने के बाद CENTRiC पॉप-अप सेल्फी कैमरा फीचर के साथ स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला देश का पहला स्मार्टफोन मेकर बन जाएगा। स्मार्टफोन को MWC में पेश करने के बाद भारत में आने वाले दो से तीन महीनों के अंदर सेल के लिए उपलब्ध करा दिया जाएगा।

इतना ही नहीं, इस स्मार्टफोन में पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ-साथ लगभग बेजल लैस डिस्प्ले होगी, जिसमें 92% स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो होगा। इसके अलावा स्मार्टफोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होगा और साथ ही इसमें वायरलैस चार्जिंग सपोर्ट भी शामिल होगा।

स्मार्टफोन को एंड्रॉइड 9.0 पाई के साथ लॉन्च किया जाएगा। स्मार्टफोन को CENTRiC S1 के नाम से लॉन्च किया जाएगा। इसके अलावा MWC में चार अन्य स्मार्टफोन भी लॉन्च किए जाएंगे, जिनमें CENTRiC G5, CENTRiC G3, CENTRiC A2 और CENTRiC L4 भी शामिल होंगे।

  • Published Date: February 21, 2019 6:00 PM IST