comscore चीता मोबाइल ने नया शॉर्ट वीडियो एप 'चीज' उतारा | BGR India
News

चीता मोबाइल ने नया शॉर्ट वीडियो एप 'चीज' उतारा

चीता मोबाइल ने मंगलवार को अपना नया सोशल वीडियो एप 'चीज' लॉन्च किया है, जो यूजर्स को 17 सेकेंड्स तक के शॉर्ट वीडियोज को बनाने, शेयर करने एवं उन्हें डिस्कवर करने में सक्षम बनाता है, जिससे वे मजेदार शॉर्ट वीडियोज बना सकते हैं।

  • Updated: February 15, 2022 4:51 PM IST
Cheetah-Mobile 1

चीता मोबाइल ने मंगलवार को अपना नया सोशल वीडियो एप ‘चीज’ लॉन्च किया है, जो यूजर्स को 17 सेकेंड्स तक के शॉर्ट वीडियोज को बनाने, शेयर करने एवं उन्हें डिस्कवर करने में सक्षम बनाता है, जिससे वे मजेदार शॉर्ट वीडियोज बना सकते हैं। कंपनी ने एक बयान में मंगलवार को कहा कि यह एप लाइव फिल्टर्स, वॉयस चेंजर्स, स्टिकर्स और म्यूजिक के व्यापक सेलेक्शन को पेश करता है। Also Read - क्लिक फ्रॉड स्कीम में शामिल हो सकते हैं Cheetah Mobile और Kika Tech

Also Read - चीता मोबाइल ने भारत में फोटोग्रिड लाइट उतारा

इस एप पर एडिटिंग टूल्स यूजर फ्रेंडली हैं और पहली बार वीडियो बना रहे लोगों के लिये इसका इस्तेमाल करना आसान है। दिलचस्प एडिटिंग टूल्स यूजर्स को प्लेबैक स्पीड को काटने-छांटने, कट करने, मर्ज करने और ऐडजस्ट करने में सक्षम बनाते हैं। Also Read - Cheetah मोबाइल में उपयोगी एप्स को ट्रांसफर के लिए AI सपोर्ट का होगा उपयोग

बयान में कहा गया कि ‘चीज’ एप में ‘डांस ऑफ’ जैसी मजेदार और अनूठी खूबियां शामिल हैं। यह एक गेम की तरह की खूबी है, जो यूजर्स को विभिन्न डांस मूव्स प्रदर्शित करता है। ‘डांस ऑफ’ यूजर परफॉर्मेंस को पहचानने के लिये फ्रंट-फेसिंग कैमरा और इमेज सेंसिंग टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करता है। चीता मोबाइल को पूरा भरोसा है कि चीज को भारत में बढ़ रही मोबाइल इंटरनेट खपत के साथ आगामी महीनों में बड़े पैमाने पर अपनाया जायेगा।

कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी युकी हे ने कहा, “स्थानीय प्रतिभा को सामने लाने और लोगों को हल्के-फुल्के व शॉर्ट वीडियो कंटेंट प्रदान करने की उम्मीद करने वाले एक प्लेटफॉर्म के रूप में यह स्वाभाविक है कि हम भारतीय बाजार पर सु²ढ़ फोकस रखें, क्योंकि यहां पर दुनिया के कुछ सबसे प्रतिभाशाली लोग रहते हैं, जो वैश्विक दर्शकों द्वारा सराहे जाने के इच्छुक हैं।”

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: December 13, 2017 9:00 PM IST
  • Updated Date: February 15, 2022 4:51 PM IST



new arrivals in india