comscore
News

शाओमी का Black Shark 2 लिक्विड कूल 3.0 टेक्नोलॉजी के साथ आएगा

न्यू कूलिंग टेक्नोलॉजी फोन में थर्मल लेवल को डाउन करने में मदद करेगा।

xiaomi black shark helo gaming accessory

चाइनीज कंपनी शाओमी आने वाले महीने में Black Shark 2 को लॉन्च कर सकती है। लॉन्च से पहले कंपनी ने इस स्मार्टफोन की कुछ स्पेसिफिकेशंस की पुष्टि की है। कंपनी ने स्मार्टफोन की प्रोमो इमेज में कहा है कि ब्लैक शार्क 2 स्मार्टफोन लिक्विड कूल 3.0 टेक्नोलॉजी के साथ आएगा। न्यू कूलिंग टेक्नोलॉजी फोन में थर्मल लेवल को डाउन करने में मदद करेगा, खासतौर पर तब जब आप हाई एंड ग्राफिक्स खेल रहे होंगे। 
इसके अलावा प्रोमो में स्मार्टफोन से जुड़ी कोई दूसरी स्पेसिफिकेशंस का पता नहीं चल पाया है। ब्लैक शार्क के अपकमिंग स्मार्टफोन को हाल में बेंचमार्क लिस्टिंग पर स्पॉट किया गया था। बेंचमार्क लिस्टिंग के मुताबिक इस स्मार्टफोन में Snapdragon 855 octa-core SoC के साथ 8जीबी रैम आ सकती है।

इस डिवाइस को मॉडल नंबर SKW-A0 के नाम से स्पॉट किया गया है। यह स्मार्टफोन 27W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है। इससे पहले Mi 9 में भी यही फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी दी गई थी। लीक रिपोर्ट के मुताबिक नया स्मार्टफोन बिग बेजल लैस डिस्प्ले के साथ आ सकता है। फोन के एक वेरिएंट को 12जीबी रैम के साथ पेश किए जाने की भी उम्मीद है। स्मार्टफोन एंड्रॉइड 9 पाई ओएस आउट ऑफ द बॉक्स आ सकता है।  

यह एक गेमिंग स्मार्टफोन है, जिसमें गेम टर्बो आपके गेमिंग एक्सपीरियंस को इंप्रूव करेगा। हालांकि अभी तक इस स्मार्टफोन की लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया गया है। कंपनी ने पहले ही बता दिया है कि इस स्मार्टफोन को जल्द ही भारतीय मार्केट में लॉन्च  किया जाएगा। 

  • Published Date: March 6, 2019 12:26 PM IST