comscore
News

Coolpad Note 8 भारत में 15 अक्टूबर को देगा दस्तक

अपकमिंग Coolpad Note 8 को एक्सक्लूसिव पेटीएम मॉल पर उपलब्ध कराया जाएगा।

coolpad-note-5-logo

चीनी स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी कूलपैड ने कुछ समय पहले दो नए स्मार्टफोन लॉन्च किए थे। वहीं, अब कंपनी 15 अक्टूबर को Coolpad Note 8 नाम के स्मार्टफोन को लॉन्च करने के लिए तैयार है।

अपकमिंग Coolpad Note 8 को एक्सक्लूसिव तौर पर पेटीएम मॉल के जरिए बेचा जाएगा। डिवाइस इस साल लॉन्च हुए Note 6 का अपग्रेडेड वेरिएंट है। Coolpad ने इस डिवाइस के कुछ टीजर शेयर किए हैं, जिसमें स्मार्टफोन के कुछ फीचर्स सामने आए हैं।

पहले टीजर में अपकमिंग डिवाइस की फोटो के साथ “Bigger Note, Bigger Display” लिखा है। टीजर को देख कर यह कंफर्म है कि Note 8 में बड़ा डिस्प्ले थिन बेजल और टॉल 18:9 एस्पेक्ट रेश्यो के साथ आएगा। वहीं, दूसरे टीजर में यह क्लियर है कि फोन में ड्यूल-कैमरा सेटअप होगा।

इसके अलावा Note 8 की स्पेसिफिकेशन्स सामने नहीं आई है। अगर Coolpad Note 6 की बात करें तो इसे कंपनी ने साल की शुरुआत में 8,999 रुपए में पेश किया था। Note 6 में 5.5-इंच फुल-एचडी डिस्प्ले, क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 435 ऑक्टा-कोर SoC और 4जीबी रैम है। इस डिवाइस के दो वेरिएंट हैं, जिसमें 32जीबी वेरिएंट की कीमत 8,999 रुपए और 64जीबी वेरिएंट की कीमत 9,999 रुपए है।

फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफोन में 13-मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा और 8-मेगापिक्सल का कॉम्बिनेशन है। इसके साथ ही इसके फ्रंट में 5-मेगापिक्सल कैमरा है। कनेक्टिविटी ऑप्शन के लिए फोन में ड्यूल-सिम कार्ड स्लॉट्स, 4जी VoLTE सपोर्ट, Wi-Fi 802.11 b/g/n, ब्लूटूथ v4.1, and GPS/ A-GPS है।

  • Published Date: October 11, 2018 4:03 PM IST