comscore
News

कूलपैड Note 8 भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशंस

फोन में 5.99-Inch डिस्प्ले है और यह पेटीएम मॉल पर एक्सक्लूसिव बेचा जाएगा।

Coolpad Note 8 lead

चाइनीज कंपनी कूलपैड ने दिवाली से पहले भारतीय मार्केट में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने भारत में कूलपैड नोट 8 के नाम से नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है। 5.99 इंच डिस्प्ले के साथ आने वाले इस स्मार्टफोन के बैक पर ड्यूल कैमरा सेटअप, रियर फिंगरप्रिंट सेंसर, 4,000mAh बैटरी और फेस अनलॉक जैसे फीचर्स हैं। इससे पहले कंपनी ने भारत में मई में कूलपैड नोट 6 को 8,536 रुपये में लॉन्च किया था।
इस स्मार्टफोन में नॉच डिजाइन नहीं दिया गया है और इसमें 64जीबी की स्टोरेज के साथ 4जीबी रैम है। फोन की स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 128जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 8.0 ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम पर ऑपरेट होता है। कंपनी ने कूलपैड 8 को पेटीएम मॉल पर एक्सक्लूसिव पेश किया है। कंपनी ने स्मार्टफोन के बैक पर ड्यूल रियर कैमरा दिया है। फोन के बैक पर 16MP+0.3MP का कैमरा सेटअप है। फोन में सेल्फी के लिए 8-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। यह स्मार्टफोन फेस अनलॉक फीचर भी सपोर्ट करता है।

कूलपैड नोट 8 में वाईफाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और 4G LTE जैसे कनेक्टिविटी ऑप्शन हैं। आप इस स्मार्टफोन को ब्लैक कलर वेरिएंट में खरीद सकते हैं। इसकी कीमत 9,999 रुपये है।

  • Published Date: October 15, 2018 1:33 PM IST