comscore
News

इस कंपनी ने 900 रुपए से कम कीमत में लॉन्च किए तीन नए फोन

इन फीचर फोन को कंपनी ने डी1 वाइब, डी1 पल्स और डी1 शाइन के नाम से पेश किया है।

D1 Shine

किफायती फीचर फोन बनाने वाली ब्रांड डीटल ने भारतीय हैंडसेट बाजार में तीन नए फीचर फोन लॉन्च किए हैं। इन फीचर फोन को कंपनी ने डी1 वाइब, डी1 पल्स और डी1 शाइन के नाम से पेश किया है। इनमें वायरलेस एफएम और लाइव एफएम रेडियो जैसी कई फीचर्स दिए गए हैं। डी1 वाइब, डी1 पल्स और डी1 शाइन की कीमत क्रमशः 820 रुपए, 830 रुपए और 810 रुपए है। ये सभी नए फोन डीटल की वेबसाइट और रिटेल स्टोर्स पर बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। बाजार में सबसे कम कीमत पर फीचर फोन की पेशकश करना डीटल की एक खास बात है।

दूसरे फीचर्स के तौर पर इन फोन में नए फीचर फोन की डिस्प्ले स्क्रीन 1.77 इंच की है। जहां तक इसके ऑप्टिक्स की बात है तो ये तीनों फीचर फोन डिजिटल कैमरे से लैस हैं। इसके अलावा डीटल वाइब कम रोशनी वाली स्थिति में एलईडी फ्लैशलाइट के साथ आता है।

इन फोन में 800 कॉन्टैक्ट के साथ 100 एसएमएस तक सेव करने की क्षमता है। इसके अलावा इनमें ऑटो कॉल रिकॉर्डिंग, वीडियो रिकॉर्डिंग, साउंड रिकॉर्डिंग, टॉर्च, ऑडियो तथा वीडियो प्लेयर, वाइब्रेटर, प्री- इंस्टॉल्ड गेम्स, एसएमएस तथा ब्लूटूथ के जरिए कॉन्टैक्ट शेयर करने आदि जैसी सुविधाएं हैं।

इन तीनों फोन में 16 जीबी तक एक्सपेंडेबल स्टोरेज के लिए माइक्रो एसडी स्लॉट दिए गए हैं। महिलाओं की सुरक्षा की मुहिम जारी रखते हुए डीटल ने उपभोक्ताओं को फीचर फोन में 5 नंबर की के तौर पर पैनिक बटन भी दिया है जिससे आपात स्थिति में कॉल की जा सकती है। ये फोन एक साल की वारंटी के साथ आते हैं।

  • Published Date: September 21, 2018 12:46 PM IST
  • Updated Date: September 21, 2018 1:53 PM IST