comscore Detel ने रिफर्बिश डिवाइसों के बिजनेस में की एंट्री | BGR India
News

Detel ने रिफर्बिश डिवाइसों के बिजनेस में की एंट्री

कंपनी का कहना है कि ये डिवाइस आपको बिल्कुल नए डिवाइस जैसा ही एक्सपीरियंस देंगे और इनकी पैकेजिंग भी बिल्कुल वैसी ही होगी।

detel

किफायती फीचर फोन और टीवी बनाने वाली कंपनी Detel ने घोषणा की कि वह अब ई- कॉमर्स प्लेटफॉर्म ‘ www.preloveddevice.com ’ के साथ मिलकर रिफर्बिश डिवाइस के नए बिजनेस  में उतर गई है जिसका मकसद कस्टमर को नया एक्सपीरियंस देना है। कंपनी का कहना है कि ये डिवाइस आपको बिल्कुल नए डिवाइस जैसा ही एक्सपीरियंस देंगे और इनकी पैकेजिंग भी बिल्कुल वैसी ही होगी। साथ ही इसमें आपको डिवाइस के साथ वह सभी एसेसरीज मिलेंगे जो किसी नए फोन के साथ आती है। ये सभी एसेसरीज बड़ी खूबसूरती के साथ पैक की जाएंगी। साथ ही इन रिफर्बिश डिवाइस के साथ आपको छह महीने से लेकर 1 साल तक की वारंटी ऑफर की जाएगी। प्रीलव्ड डिवाइस के जरिये Detel का लक्ष्य रिफर्बिश बिजनेस को मजबूती देना है। कंपनी सबसे भरोसेमंद उत्पादों की बिक्री की क्वॉलिटी सुनिश्चित करती है जिसे Detel के आधुनिक सेंटर्स पर मौजूद विशेषज्ञों द्वारा प्रमाणित और ग्रेड किया जाएगा।
अभी ग्राहक एप्पल, सैमसंग, शाओमी, वनप्लस आदि जैसे प्रमुख ब्रांडों के रिफर्बिश स्मार्टफोन www.preloveddevice.com से खरीद सकते हैं। आने वाले समय में कंपनी ने होम अप्लायंसेज, लैपटॉप, टैबलेट तथा अन्य गैजेट्स और एसेसरीज उपलब्ध कराने की भी योजना बनाई है।

इस मौके पर Detel के एमडी योगेश भाटिया ने कहा, “हम नए उत्पादों के बाजार में परिचालन कर रहे हैं और विश्व में मोबाइल फोन तथा टेलीविजन जैसे सबसे किफायती उत्पादों को सफलतापूर्वक पेश किया है। इस उद्योग में दो दशक सेअधिक समय पूरा कर लेने के बाद हम ग्राहकों की मानसिकता समझ चुके हैं। हमारा नया उपक्रम प्रीलव्ड डिवाइस सभी के लिए प्रतिस्पर्धी मूल्य पर टेक्नोलॉजी देने तथा इच्छाशक्ति किफायती वस्तु पाने के बीच अंतर मिटाने के लिए प्रतिबद्ध है।अ

प्रीलव्ड डिवाइसेज के प्रमुख संजीव सोनी ने कहा, “हम ऐसी जगह प्रीलव्ड डिवाइस पेश करने को लेकर खुश हैं जहां सभी उत्पाद वेबसाइट पर सूचीबद्ध हैं और ये सभी 52 चरणों के क्वॉलिटी चेक के कठिन परीक्षण से गुजरे हुए हैं। ”

 

  • Published Date: April 26, 2019 11:24 AM IST