comscore
News

ड्युल फ्रंट-फेसिंग पॉप-अप कैमरा के साथ आएगा Elephone PX, इमेज हुई लीक

चाइना का लोकल स्मार्टफोन मैन्यूफेक्चर्र Elephone अपने नए स्मार्टफोन पर काम कर रहा है।

Untitled design (16)

चाइना का लोकल स्मार्टफोन मैन्यूफेक्चर्र Elephone अपने नए स्मार्टफोन पर काम कर रहा है। कंपनी  Elephone PX स्मार्टफोन पर काम कर रही है। इस स्मार्टफोन में वीवो के द्वारा शुरू किया गया फीचर पॉप-अप कैमरा bandwagon फीचर भी दिया जाएगा। इस फोन में ड्युल फ्रंट-फेसिंग एलिवेटिंद कैमरा दिया जाएगा। इस फोन की इमेज लीक हुई है।

इस इमेज से पता चलता है कि इस फोन में फ्रंट फेसिंग कैमरे के लिए एलिवेटिंग मैकेनीज्म दिया जाएगा। इसका एलिवेटिंग मैकेनीज्म Vivo NEX स्मार्टफोन की तरह होगा। इसमें पॉप-अप कैमरा लेफ्ट साइड की जगह सेंटर में दिया जाएगा। इस फोन के टॉप में नॉच डिस्प्ले नहीं दी जाएगी। यह फोन मिनिमम बैजल पर हायर स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो ऑफर करेगा।

इस फोन के लीक इमेज से पता चलता है कि यह फोन ट्रिपल कैमरा के साथ आएगा। इसका बैक कैमरा सेटअप Huawei P20 Pro फोन की तरह लग रहा है। पी20 प्रो पहला फोन था जिसमें ट्रिपल कैमरा दिया गया था। इस फोन के बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। यह कंफर्म है कि यह फोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ नहीं आयेगा।

Elephone PX स्मार्टफोन को लेकर अभी ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है। यह फोन कब लॉन्च होगा और कब मार्केट में आएगा इसे लेकर भी अभी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है। माना जा रहा है कि कंपनी इस डिवाइस में एडवांस फीचर्स देगी।

  • Published Date: September 5, 2018 1:40 PM IST