comscore Essential Phone PH-1 को मिला फरवरी 2020 सिक्योरिटी पैच, जानें फोन की स्पेसिफिकेशंस | BGR India Hindi
News

Essential Phone PH-1 को मिला फरवरी 2020 सिक्योरिटी पैच, जानें फोन की स्पेसिफिकेशंस

Essential ने अपने Essential Phone PH-1 डिवाइस के लिए न्यू सॉफ्टवेयर अपडेट को रिलीज किया है। यह लेटेस्ट सॉफ्टवेयर अपडेट न्यू फरवरी 2020 एंड्रॉइड सिक्योरिटी पैच के साथ आती है। हालांकि इसमें कंपनी ने किसी भी तरह की कोई इंप्रूवमेंट नहीं की है।

Essential Phone Halo Grey feat

Essential ने अपने Essential Phone PH-1 डिवाइस के लिए न्यू सॉफ्टवेयर अपडेट को रिलीज किया है। यह लेटेस्ट सॉफ्टवेयर अपडेट न्यू फरवरी 2020 एंड्रॉइड सिक्योरिटी पैच के साथ आती है। हालांकि इसमें कंपनी ने किसी भी तरह की कोई इंप्रूवमेंट नहीं की है। यह न्यू सॉफ्टवेयर अपडेट QQ1A.200105.032 बिल्ट नंबर के साथ आती है। इस फर्मवेयर का साइज 1.3GB है। हालांकि इस अपडेट से डिवाइस में किसी भी तरह का कोई इंप्रूवमेंट देखने को नहीं मिलेगा। Essential Phone PH-1 के लिए फरवरी 2020 सिक्योरिटी पैच OTA अपडेट के साथ दिया जा रहा है। इस अपडेट को कंपनी चरणबद्ध तरीके से रोलआउट कर रही है।
इसलिए ऐसा हो सकता है कि सभी यूजर्स के पास इस अपडेट को पहुंचने में थोड़ा समय लगे। यूजर्स इस अपडेट को डाउनलोड भी कर सकते हैं। इस अपडेट को Settings -> About Phone -> Advanced -> System update में जाकर चेक किया जा सकता है।


Essential PH-1 स्पेसिफिकेशंस

Essential PH-1 के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 5.7-इंच की क्वाड HD डिस्प्ले दिया गया है। जो कि कोर्निंग गोरिला ग्लास 5 से कोटेड है। फोन में एक 4जीबी रैम और 128जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। इसके अलावा पावर बैकअप के लिए फोन में 3040एमएएच क्षमता की बैटरी मौजूद है। जो फास्ट चार्जिंग के साथ फोन में दी गई है। इसके अलावा फोन में एक मैग्नेटिक कनेक्टर है और इसके माध्यम से आप वायरलेस डाटा ट्रांसफर कर सकते हैं।

फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफोन में एक ड्यूल कैमरा दिया गया है, जो 13-मेगापिक्सल के कैमरा का एक पेयर है। इसके अलावा इसमें एक मोनोक्रोम सेंसर f/1.85 लेंस के साथ दिया गया है। यह वही मोड्यूल है जो हमने हुवावे P9 और P10 में भी देखा है। इसके अलावा इसमें एक 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है। इसके माध्यम से आप 4K विडियो भी शूट कर सकते हैं। फ़ोन के कनेक्टिविटी ऑप्शन्स में एक रियर फिंगरप्रिंट सेंसर, ब्लूटूथ 5.0, वाई-फाई, NFC, और GPS दिया गया है। इसके अलावा इसमें एक 3.5mm का हेडफ़ोन जैक भी दिया गया है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: February 6, 2020 2:33 PM IST