comscore
News

5 रियर कैमरे के साथ पेश हो सकता है  हुवावे Mate 30 Pro फोन

यह भी कहा जा रहा है कि कंपनी इस फोन में 5जी कनेक्टिविटी दे सकती है।

h

चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी हुवावे इस साल अपनी मेट 30 सीरीज के स्मार्टफोन पेश करने जा रही है।  कंपनी के Mate 30 Pro स्मार्टफोन में पेंटा-कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। एक पेटेंट एप्लीकेशन में इस बात का खुलासा हुआ है। यह पेटेंट साइना नेशनल इंटलेक्चुअल प्रोपर्टी एडमिनिस्ट्रेशन में डाली गई है। यहां दिखे केस से इस बात की जानकारी मिली है कि Huawei Mate 30 Pro स्मार्टफोन पांच रियर कैमरे के साथ आ सकता है।

इस केस में इस बात को साफ देखा जा रहा है कि Mate 30 Pro में हुवावे Mate 20 Pro से बड़ा कैमरा कटआउट दिया जाएगा। Mate 20 Pro स्मार्टफोन में तीन रियर कैमरे दिए गए हैं। मेट 30 प्रो स्मार्टफोन के केस से साफ पता चल रहा है कि यह फोन पांच रियर कैमरे और एलईडी फ्लैश के साथ पेश हो सकता है।

इस केस में फोन के राइट साइड में पावर बटन और वॉल्यूम रॉकर दिख रहा है। कहा जा रहा है कि यह स्मार्टफोन अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर्स के साथ आ सकता है। हैंडसेट के बॉटम में यूएसबी सी पार्ट दी जाएगी। अगर ये अफवाह सही साबित हुई तो यह पहला स्मार्टफोन नहीं होगा जिसके बैक में पांच रियर कैमरे होंगे।  Nokia 9 PureView में भी पेंट-कैमरा सेटअप के साथ आ रहा है। Huawei Mate 30 Pro स्मार्टफोन में नई चिपसेट दी जा सकती है। यह भी कहा जा रहा है कि कंपनी इस फोन में 5जी कनेक्टिविटी दे सकती है। यह टेक्नोलॉजी इस फोन के लिमिटेड वेरिएंट के लिए दी जा सकती है। हालांकि अभी कंपनी ने इस फोन को लेकर कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं दी है।

  • Published Date: January 3, 2019 10:19 AM IST