comscore
News

Reliance Jio effect: ACT फाइबरनेट और फ्लिपकार्ट मिलकर दे रहे हैं स्मार्ट टीवी की खरीद पर फ्री इंटरनेट बेनिफिट्स

ग्राहकों को FUP लिमिट से 1,500GB डाटा एक्सट्रा मिलेगा।

ACT Fibernet launches 1 Gbps broadband internet

भारत में ब्रॉडबैंड इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर ACT Fibernet फ्लिपकार्ट के साथ मिलकर स्मार्ट टीवी की खरीद पर प्रमोशनल डील दे रहा है। ये प्रमोशनल ऑफर फ्लिपकार्ट से खरीदे गए सभी स्मार्ट टीवी के लिए वैलिड है। ऑफर 3 सिंतबर से 30 नवंबर तक वैलिड होगा। ACT फाइबरनेट फिलहाल 15 शहरों में सर्विस प्रोवाइड करता है।

इस ऑफर के चलते जो भी ग्राहक फ्लिपकार्ट से स्मार्ट टीवी खरीदते हैं, उन्हें ACT फाइबरनेट के किसी भी एलिजिबल प्लान में से एक प्लान चुनने के लिए मिलेगा। ग्राहक को यह प्लान 6 महीनों के लिए लेना होगा, ऐसा करने पर ग्राहक को 2 महीनों का कनेक्शन फ्री मिलेगा।

इसके साथ साथ ग्राहक को उस प्लान में FUP लिमिट से 1,500GB डाटा एक्सट्रा मिलेगा और साथ में कनेक्शन के लिए फ्री राऊटर भी मिलेगा। यह प्लान पुराने ACT फाइबरनेट सब्सक्राइबर के लिए भी है, लेकिन उन्हें फ्री राऊटर नहीं मिलेगा। यह ऑफर स्मार्ट टीवी यूजर्स के लिए काफी अच्छा ऑफर है क्योंकि आमतौर पर स्मार्ट टीवी यूजर्स को हाई-स्पीड इंटरनेट और ज्यादा डाटा की जरूरत होती है।

यह ऑफर ACT फाइबरनेट के द्वारा खरीद की वेरिफिकेशन के बाद ही मिलेगा और यूजर को इसे 31 दिसंबर 2018 से पहले रिडीम करना होगा। ACT फाइबरनेट का कहना है कि वे कनेक्शन को 10 दिनों के अंदर इंस्टॉल और एक्टिवेट कर देंगे। कंपनी द्वारा दिए जाने वाले ये एलिजिबल प्लान में 999 रुपये से शुरू होने वाले कई प्लान हैं। ACT फाइबरनेट फिलहाल देश के 15 शहरों में ऑपरेट करता है। इनमें से कुछ बड़े शहर दिल्ली, बंगलोर, हैदराबाद और चेन्नई हैं। प्लान में मिलने वाले फायदे भी अलग अलग शहरों में अलग हैं।

  • Published Date: September 5, 2018 7:57 PM IST