comscore
News

फ्लिपकार्ट की 'Big Billion Days' सेल 10 अक्टूबर से होगी शुरू

कंपनी ने कहा है कि वह सेल के दौरान मोबाइल, गैजेट्स, टीवी एंड एप्लायंसेज, फैशन, पर्सनल केयर, फर्नीचर जैसे प्रोडक्ट्स पर फोकस करेगी।

  • Published: September 25, 2018 8:46 AM IST
Flipkart Big Billion Days Sale Banner

Image credit: Flipkart


ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट ने “The Big Billion Days” सेल की घोषणा कर दी है। यह सेल 10 अक्टूबर 2018 से शुरू होगी। कंपनी की घोषणा के मुताबिक वह इस सेल के दौरान टीवी एप्लायंसेज, इलेक्ट्रॉनिक डिवाइसेज और दूसरे एसेसरीज पर 80% डिस्काउंट की पेशकश करेगी। इसके अलावा कंपनी की योजना फैशन, होम डेकॉर, पर्सनल केयर जैसे प्रोडक्ट्स पर 90% तक छूट देने की है। कंपनी के बयान के मुताबिक वह सेल के दौरान टॉप मोबाइल ब्रांड्स पर भी आकर्षक छूट देगी।

कंपनी ने कहा है कि वह सेल के दौरान मोबाइल, गैजेट्स, टीवी एंड एप्लायंसेज, फैशन, पर्सनल केयर, फर्नीचर जैसे प्रोडक्ट्स पर फोकस करेगी। फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स को सेल का 3 घंटे पहले एक्सेस मिल जाएगा। कंपनी ने इस सेल के लिए HDFC को अपना पार्टनर बनाया है और इस दौरान HDFC के डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर एक्सक्लूसिव ऑफर पेश किया जाएगा।

कंपनी इसके अलावा सेल के दौरान नो कॉस्ट EMI, डेबिट कार्ड EMI, फ्लिपकार्ट पे लेटर और कार्डलैस क्रेडिट जैसे कई पेमेंट ऑप्शन देगी। ‘The Big Billion Days’ सेल के दौरान PhonePe यूजर्स को भी कैशबैक ऑफर दिया जाएगा। कंपनी का दावा है कि वह हर 8 घंटे में एक नई डील पेश करेगी और सेल के दौरान हर घंटे फ्लैश सेल पेश की जाएगी। फ्लिपकार्ट सेल के दौरान अपने यूजर्स के लिए कॉन्टेस्ट का भी आयोजन करेगी।

यह सेल 10 अक्टूबर से शुरू होकर 14 अक्टूबर तक चलेगी। सेल के पहले दिन फैशन, टीवी एंड एप्लायंसेज, होम एंड फर्नीचर, ब्यूटी, स्पोर्ट, टॉयज, बुक्स, स्मार्ट डिवाइस पर्सनल केयर एप्लायंसेज पर फोकस होगा। वहीं दूसरे दिन मोबाइल इलेक्ट्रॉनिक डिवाइसेज एंड एसेसरीज और तीसरे दिन वेबसाइट पर मौजूद सभी कैटेगरी पर फोकस किया जाएगा। कंपनी ने सेल को प्रमोट करने के लिए अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, विराट कोहली जैसे सेलिब्रिटीज के साथ हाथ मिलाया है।

  • Published Date: September 25, 2018 8:46 AM IST