comscore
News

1 रुपए में स्मार्टफोन के अलावा फ्लिपकार्ट पर मिलेगी 37,000 रुपए की छूट, जानें कैसे

फ्लिपकार्ट ने 13 मई से 16 मई तक बिग शॉपिंग डेज सेल की घोषणा की है।

flipkart-stock-image

देश की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट ने बिग शॉपिंग डेज सेल की घोषणा कुछ दिन पहले ही की थी। यह सेल 13 मई से 16 मई तक चलेगी। इन चार दिनों तक चलने वाली इस सेल में स्मार्टफोन, लैपटॉप, टैबलेट, अपैरल और दूसरी एसेसरीज पर डिस्काउंट दिया जाएगा। सेल के दौरान एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करने वाले यूजर्स को 10% का अतिरिक्त कैशबैक दिया जाएगा। फ्लिपकार्ट ने सेल के दौरान दिए जाने वाले ऑफर के लिए एक पेज बनाया है। इस पेज से काफी सारी जानकारियां दी जा रही हैं।

सेल के दौरान सैमसंग गैलेक्सी ऑन नेक्सट को भी उतारा जाएगा। इस हैंडसेट की कीमत 17,900 रुपए है, लेकिन सेल के दौरान यह 10,990 रुपए में मिलेगा। इसी तरह गूगल पिक्सल 2 पर भी बंपर छूट दी जा रही है। गूगल पिक्सल 2 की कीमत वैसे 50,000 रुपए है, लेकिन सेल के दौरान ये हैंडसेट 34,999 रुपए में मिलेगा। सेल के दौरान दूसरे हैंडसेट पर भी डिस्काउंट दिया जाएगा, लेकिन इसके बारे में कंपनी ने अभी तक कोई जानकारी नहीं दी है। फ्लिपकार्ट की सेल के दौरान गेमिंग लैपटॉप पर 37,000 रुपए तक की छूट की पेशकश की जाएगी।

एंट्री लेवल लैपटॉप पर सीधे 5,000 रुपये की छूट दी जा रही है। गूगल क्रोमकास्ट 2 मीडिया स्ट्रीमिंग की कीमत भी 3,399 रुपए है और कंपनी सेल के दौरान इस पर भी छूट देगी। फ्लिपकार्ट ने अभी टीजर में इस प्रॉडक्ट की कीमत को X,X99 दिखाया है। इसलिए इस डिवाइस पर कितनी छूट मिलेगी इसके लिए हमें थोड़ा इंतजार करना होगा। इन सब प्रॉडक्ट्स के अलावा वायरलैस साउंड बार्स, ब्लूटूथ स्पीकर, हेडफोन, स्मार्टफोन केसेज, सेल्फी स्टिक. डाटा केबल्स, चार्जर और दूसरे प्रॉडक्ट्स पर भी छूट दी जाएगी। इसी तपह आईपैड प्रो 64जीबी वेरिएंट की कीमत 49,900 रुपये है और कंपनी ने इसकी कीमत को एक टीजर के जरिए 3X,XXX रुपये दिखाया है।

सेल के दौरान गूगल होम के स्मार्ट स्पीकर पर भी डिस्काउंट दिया जाएगा। इसकी कीमत 9,999 रुपये है और सेल के दौरान इसे X,X99 रुपये में पेश किया जाएगा। सेल के दौरान फ्लिपकार्ट ने गेम्स कॉर्नर भी रखा है जहां यूजर्स को 1 रुपए में लैपटॉप, मोबाइल और दूसरे टॉप रेटिड प्रॉडक्ट्स को खरीदने का मौका मिलेगा। इसके अलावा बायर्स को सेल के दौरान 100% कैशबैक जीतने का भी मौका मिलेगा। सेल के दौरान बायर्स को डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर नो कॉस्ट ईएमआई का भी ऑप्शन मिलेगा।

फ्लिपकार्ट सेल का आयोजन ऐसे समय पर कर रही है जब कई बड़े निवेशक फ्लिपकार्ट में हिस्सेदारी खरीदने के इच्छुक हैं। ऐसी उम्मीद है कि वालमार्ट ने फ्लिपकार्ट को खरीदने के लिए 12 अरब डॉलर की पेशकश की है। हालांकि, ऐसी खबरें भी आ रही हैं कि अमेजन ने भी फ्लिपकार्ट में 60% हिस्सेदारी खरीदने के लिए इतने ही पैसों का ऑफर दिया है।

  • Published Date: May 7, 2018 5:01 PM IST
  • Updated Date: May 12, 2018 11:20 AM IST