comscore
News

अब फ्लिपकार्ट पर बिना पेमेंट दिए 60,000 रुपये तक की शॉपिंग करें, जानें कैसे होगा ऐसा

इस पेमेंट ऑप्शन की मदद से कस्टमर्स बिना पैसे के 60,000 रुपए तक की शॉपिंग कर सकेंगे।

  • Published: September 20, 2018 12:35 PM IST
Flipkart 805px

Image credit: Flipkart


भारतीय ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट ने फेस्टिव सीजन से पहले अपने कस्टमर्स के लिए नई स्कीम पेश की है। फ्लिपकार्ट ने अब नया पेमेंट ऑप्शन ‘Cardless Credit’ लॉन्च किया है। इस पेमेंट ऑप्शन की मदद से कस्टमर्स बिना पैसे के 60,000 रुपए तक की शॉपिंग कर सकेंगे।

आप प्रोडक्ट की पेमेंट एक माह बाद EMI में चुका सकते हैं। इस पैसे पर आपको कोई ब्याज नहीं देना होगा। अमेजन इंडिया ने हाल ही में अमेजन पे EMI क्रेडिट ऑप्शन को पेश किया था।


फ्लिपकार्ट के इस कार्डलेस क्रेडिट की सुविधा उन कस्टमर्स के लिए फायदेमंद होगी, जिनके पास क्रेडिट कार्ड नहीं है। इस पैसे से की गई शॉपिंग की पेमेंट आप एक माह बाद 3 से 12 EMI में कर सकते हैं।

अगर आपको इस कार्ड लैस क्रेडिट से शॉपिंग करनी है तो सबसे पहले आपको फ्लिपकार्ट पर साइन अप करना होगा। इसके लिए आपको ऑनलाइन आवेदन करना होगा। यह प्रोसेस 60 सेकंड का समय लेगा। इसके बाद आप 60 हजार रुपए तक की शॉपिंग कर सकेंगे।

बता दें कि भारत में फ्लिपकार्ट को टक्कर देने के लिए हाल ही में ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया ने भारत में हिंदी सेवा शुरू की है। इसे देखते हुए उम्मीद की जा रही है कि फ्लिपकार्ट की ओर से भी इस तरह की सर्विस जल्द देखने को मिल सकती है।

  • Published Date: September 20, 2018 12:35 PM IST